A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज शाहरुख खान की वेब सीरीज 'बेताल' लोगों को आ रही है पसंद, ट्विटर पर दिए रिएक्शन

शाहरुख खान की वेब सीरीज 'बेताल' लोगों को आ रही है पसंद, ट्विटर पर दिए रिएक्शन

शाहरुख खान की नेटफ्लिक्स पर दूसरी वेब सीरीज 'बेताल' रिलीज हो गई है। सीरीज को ट्विटर पर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Betaal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REDCHILLIESENT बेताल

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी दूसरी वेब सीरीज बेताल आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। जॉम्बी थ्रिलर ड्रामा सीरीज लोगों को काफी पसंद भी आ रही हैं। सीरीज का ट्रेलर आने के बाद से ही सभी को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था। सीरीज में पुलिस डिपार्टमेंट लोगों को जॉम्बी से बचाते नजर आ रहे हैं।

4 एपिसोड की इस सीरीज ने रिलीज होते ही फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- बहुत शानदार। वहीं दूसरे यूजर ने लिथा- वीएफएक्स, साउंड, मेकअप और डायरेक्शन इंटरनेशनल स्केल को मैच कर रहा है। पहली जॉम्बी थ्रिलर सीरीज।

बेताल एक ऐसे गांव की कहानी है जिसमें दो दशक पुरानी ईस्ट इंडिया कंपनी का कर्नल बेताल अपनी जॉम्बी की फौज लेकर वापिस आ गया है। जिसके बाद भारतीय पुलिस गांव वालों कैसे बचाते हैं उसमें दिखाया गया है।

बेताल को पैट्रिक ग्राहम ने डायरेक्ट किया है और को-डायरेक्ट निखिल महाजन ने किया है। बेताल में अहाना कुमार, विनीत कुमार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस की इससे पहले बार्ड ऑफ ब्लड वेब सीरीज आई थी। इसमें इमरान हाशमी, विनीत कुमार और सोभिता धुलिपाला अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।