A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज सिडनाज ने फैन्स के लिए बुरी खबर, शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी इस वेब सीरीज में नहीं आएगी नजर

सिडनाज ने फैन्स के लिए बुरी खबर, शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी इस वेब सीरीज में नहीं आएगी नजर

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैन्स के लिए बुरी खबर है। दोनों वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में रोमांस करने नजर नहीं आएंगे।

sidharth shukla and shehnaaz gill- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZGILL सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने सभी का दिल जीता। दोनों की जोड़ी को फैन्स ने इतना पसंद किया की शो के बाद भी सिडनाज सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता रहता है। बिग बॉस के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे। फैन्स को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई। अब फैन्स को इंतजार था कि सिद्धार्थ और शहनाज एकता कपूर की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में रोमांस करते नजर आएंगे। मगर अप सिडनाज फैन्स के लिए बुरी खबर है। वह दोनों को सीरीज में रोमांस करते नहीं देख पाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता कपूर वेब सीरीज के तीसरे सीजन के लिए नया पेयर ढूंढ रही हैं। बहुत से फैन्स एकता कपूर से सिद्धार्थ और शहनाज को कास्ट करने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे थे। मगर सोर्स के मुताबिक शहनाज उस किरदार के लिए फिट नहीं बैठती हैं। मेकर्स नए सीजन के लिए नई स्टोरीलाइन के साथ तैयार हैं। पॉपुलैरिटी और पब्लिक की डिमांड पर सिद्धार्थ शुक्ला को सीरीज के लिए फाइनल कर लिया गया है। शहनाज इस रोल में फिट नहीं बैठती हैं तो कोई और एक्ट्रेस की तलाश अभी भी जारी है।

आपको बता दें वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले और दूसरे सीजन में विक्रांत मेसी और हरलीन सेठी लीड रोल में नजर आए थे। सीरीज के दोनों ही सीजन दर्शकों को बहुत पसंद आए थे। अब फैन्स को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है।

सिडनाज की बात करें तो दोनों म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आए थे। इस गाने ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। अब फैन्स दोबारा दोनों को जल्दी साथ में देखना चाहते हैं।