A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज श्वेता त्रिपाठी 'मिर्जापुर 2' में 'जीरो मेकअप लुक' में

श्वेता त्रिपाठी 'मिर्जापुर 2' में 'जीरो मेकअप लुक' में

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने बहु-प्रतीक्षित वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' में अपने नए लुक से लोगों के दिलों को जीत लिया है।

<p>मिर्जापुर 2</p>- India TV Hindi Image Source : मिर्जापुर 2

मुंबई: अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने बहु-प्रतीक्षित वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' में अपने नए लुक से लोगों के दिलों को जीत लिया है। अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि अपने इस 'जीरो मेकअप लुक' के चलते उन्हें क्या करना पड़ा। सीरीज में श्वेता अपने गोलू के किरदार को दोहरा रही हैं। इसकी एक हालिया तस्वीर में वह किसी पर बंदूक ताने हुए और छोटे बालों में नजर आ रही हैं।

श्वेता ने कहा, "इस शो के लिए मेरा 'जीरो मेकअप लुक' है। मैं बस चेहरे पर सनस्क्रीन लगाकर शूट पर चली जाती थी।"

उन्होंने आगे बताया, "'मिर्जापुर' कुछ महीनों की एक लंबी प्रतिबद्धता थी। पहले पहल हमने शॉर्ट हेयर लुक के बारे में खूब चर्चा की, फिर मैंने बालों को काटने का सोचा, इसके बाद यह भी ख्याल आया कि चूंकि इस सीरीज पर काम एक लंबे समय तक के लिए चलना है, तो मेरी अन्य परियोजनाओं पर मेरा यह लुक सटीक नहीं बैठेगा। मैंने विग पहनने का आईडिया भी ठुकरा दिया, क्योंकि बनारस में धूप में शूटिंग करना था, तो कुल मिलाकर हमने इस पर काफी गहराई से सोचा, लेकिन फिर मुझे गुरु (निर्देशक) ने बाल कटवाने की सलाह दी।"

श्वेता उन कलाकारों में से हैं जो अपने निर्देशक पर आंख मूंदकर भरोसा करती हैं।

अपने निर्देशक की बात को मानते हुए और किरदार को ध्यान में रखते हुए श्वेता आखिकार इस शॉर्ट हेयर लुक के लिए पूरी तरह से तैयार हो गईं, जिसे अब दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सोनम कपूर ने किया भारत कला मेला का दौरा