A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज आर माधवन के साथ 'डिकपल्ड' वेब सीरीज में नजर आएंगी सोनिया राठी

आर माधवन के साथ 'डिकपल्ड' वेब सीरीज में नजर आएंगी सोनिया राठी

आर माधवन के साथ 'डिकपल्ड' वेब सीरीज में सुरवीन चावला के अलावा सोनिया राठी भी नजर आएंगी।

Decoupled- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RADHAKRISHNAN.ANIL Decoupled

Highlights

  • 'डिकपल्ड' वेब सीरीज में नजर आएंगी सोनिया राठी
  • आर माधवन और सुरवीन चावला के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में 'रूमी देसाई' के अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री सोनिया राठी जल्द ही आगामी वेब श्रृंखला 'डिकपल्ड' में दिखाई देंगी। इसमें आर. माधवन और अभिनेत्री सुरवीन चावला मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में जारी ट्रेलर के लिए सोनिया दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं और साथ ही वह माधवन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए उत्सुक हैं, जो एक लेखक 'आर्य अय्यर' की भूमिका निभा रहे हैं।

Decoupled Trailer: 'डिकपल्ड' वेब सीरीज में एक साथ नजर आए आर. माधवन और सुरवीन चावला, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

सोनिया 'डिकपल्ड' में माधवन के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में साझा करती हैं और कहती हैं कि हमने इसे लगभग एक साल पहले शूट किया था, इसलिए तकनीकी रूप से वह पहले अभिनेता थे जिनके साथ मैंने कभी स्क्रीन स्पेस साझा किया है। वह है एक अविश्वसनीय अभिनेता है, और उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ था। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना एक सुंदर अनुभव था जो उनके जैसा दयालु और प्रतिभाशाली है और यह अनुभव कुछ ऐसा है जिसे मैं हमेशा बनाए रखूंगा।

सोनिया फिलहाल लंदन में अपनी अगली फिल्म 'तारा वर्सेज बिलाल' की शूटिंग कर रही हैं, जिसका निर्माण जॉन अब्राहम प्रोडक्शंस कर रहा है। 'डिकपल्ड' 17 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

(इनपुट/आईएएनएस)