A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज कोरोना वायरस की वजह से टली वेब सीरीज 'आर्या' की लॉन्चिंग, सुष्मिता सेन ने शेयर किया फर्स्ट लुक

कोरोना वायरस की वजह से टली वेब सीरीज 'आर्या' की लॉन्चिंग, सुष्मिता सेन ने शेयर किया फर्स्ट लुक

कोरोना वायरस के चलते हर प्रकार की शूटिंग रोक दी गई है। साथ ही कई फिल्मों की रिलीज को भी पोस्टपोन किया गया है।

sushmita sen aarya web series- India TV Hindi फोटो क्रेडिट: सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम अकाउंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन डिजिटल मीडिया पर डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि, कोरोना वायरस की वजह से हर प्रकार की शूटिंग रोक दी गई है। ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया है कि उनकी वेब सीरीज 'आर्या' लगभग बनकर तैयार है। जैसे ही ये संकट की स्थिति खत्म होगी, वैसे ही उनकी सीरीज रिलीज की जाएगी। सुष्मिता ने अपनी एक झलक भी दिखाई है।

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरे कई फैंस आर्या की रिलीज डेट के बारे में लगातार पूछ रहे हैं। भगवान की कृपा से कोरोना वायरस से पहले ही शूटिंग खत्म हो गई थी। हमारी टीम में शामिल करीब 300 लोगों ने इसके लिए बहुत मेहनत की है। हम जल्द ही इस वेब सीरीज को साथ में देखेंगे। धैर्य रखने के लिए आप सभी का शुक्रिया।'

पूर्व मिस यूनिवर्स को फिल्मों में काम किए काफी लंबा वक्त हो गया है और अब वह जल्द ही नए शो 'आर्या' में नजर आने वाली हैं। ये शो 29 मार्च को लॉन्च होने वाला था, लेकिन अब इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई है। 

राम माधवनी द्वारा निर्देशित इस शो को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। पिछले साल दिसंबर के महीने से इसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है। इसकी कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें सुष्मिता मुख्य किरदार में हैं।

बॉलीवुड में सुष्मिता आखिरी बार अनीस बज्मी की मल्टीस्टारर फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में नजर आई थीं जिसमें अनिल कपूर, संजय दत्त, अक्षय खन्ना और कंगना रनौत जैसे सितारें थे। साल 2015 में सुष्मिता, बंगाली फिल्मकार श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म 'निर्बाक' में नजर आई थीं।

(IANS इनपुट के साथ)