A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज Watch: सुष्मिता सेन ने रणवीर सिंह के हिट गाने 'आंख मारे' पर किया डांस, 'आर्या' के सेट से पुराना वीडियो हुआ वायरल

Watch: सुष्मिता सेन ने रणवीर सिंह के हिट गाने 'आंख मारे' पर किया डांस, 'आर्या' के सेट से पुराना वीडियो हुआ वायरल

सुष्मिता सेन लंबे समय बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। वो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 'आर्या' वेब सीरीज से डेब्यू करने जा रही हैं।

सुष्मिता सेन ने रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के हिट गाने पर किया डांस- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुष्मिता सेन ने रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के हिट गाने पर किया डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। उनकी वेब सीरीज आर्या जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसकी लोगों ने जमकर तारीफ की। इसको लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर लगातार शो से जुड़ जानकारियां पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अब एक 'बिहाइंड द सीन' वीडियो शेयर किया है, जो आर्या की शूटिंग के दौरान का है। इसमें सुष्मिता अपने क्रू मेंबर्स के साथ रणवीर सिंह की मूवी 'सिंबा' के हिट गाने 'आंख मारे' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं।

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए 'आर्या' की पूरी टीम से परिचय कराया है। उन्होंने डायरेक्टर की भी तारीफ की है, जिन्होंने पैकअप के बाद उनके साथ डांस किया। उन्होंने लिखा कि 'संदीप मोदी से परिचय कराते हैं, जो पूरा दिन शूट पर हमें नचाते थे और पैकअप के बाद हम इन्हें नचाते थे। आर्या को बनाते समय वहां की एनर्जी काफी स्पेशल रही।'

आर्या को लेकर सुष्मिता ने कही ये बात

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपनी आगामी वेब सीरीज 'आर्या' के साथ "अविश्वसनीय" वापसी का वादा किया है। वो कहती हैं कि यह एक ऐसी मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

आर्या में परिवार, प्रेम, अपराध और पाप से मुक्त होने की एक कहानी की झलक दिखाई गई। सुष्मिता ने आर्या की भूमिका निभाई है। 'नीरजा' फेम फिल्म निर्माता राम माधवानी के शो आर्या में उसके पति के रूप में चंद्रचूड़ सिंह भी हैं, जो अवैध मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल है।

'आर्या' लोकप्रिय डच क्राइम ड्रामा 'पेनोजा' का आधिकारिक रीमेक है। शो को संदीप श्रीवास्तव और अनु सिंह चौधरी ने लिखा है। इसमें नमित दास, सिकंदर खेर, जयंत कृपलानी, सोहिला कपूर, सुगंध गर्ग, माया सरीन, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी भी हैं।

एंडेमोल शाइन द्वारा सह-निर्मित यह सीरीज 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)