A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज जून में रिलीज हो सकती है The Family Man 2, कल आएगा ट्रेलर

जून में रिलीज हो सकती है The Family Man 2, कल आएगा ट्रेलर

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को सूचित किया कि लोकप्रिय श्रृंखला 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया जाएगा।

MANOJ BAJPAYEE- India TV Hindi Image Source : INSTA/MANOJBAJPAYEE जून में रिलीज हो सकता है 'द फैमिली मैन' सीजन 2, कल आएगा ट्रेलर

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को सूचित किया कि लोकप्रिय श्रृंखला 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरीज के जून में स्ट्रीम होने की उम्मीद है। श्रृंखला के पोस्टर को साझा करते हुए, बाजपेयी ने लिखा, ''हमारा उत्साह का स्तर 11 में से 10 है और आपका?

इस समर 'द फैमिली मैन' के साथ बिताए। ट्रेलर का रिलीज होगा।'' 

श्रृंखला का निर्देशन और निर्माण राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के ने किया है, जिन्होंने अपडेट ट्वीटर पर शेयर की।

उन्होंने ट्वीट किया '' फाइनली 'द फैमिली मैन' का ट्रेलर बुधवार को 9 बजे रिलीज किया जाएगा।''

दूसरे सीजन में दक्षिण की अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी का डिजिटल डेब्यू होगा। वह सीरीज में राजी की भूमिका निभाएंगी।

बाजपेयी के साथ, शो में प्रियामणि राज, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शाहब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर के अलावा दक्षिण के अभिनेता माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलगमपेरुमल भी हैं।

श्रृंखला एक मध्यम वर्गीय व्यक्ति, श्रीकांत तिवारी के इर्द गिर्द घूमती है, जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष प्रकोष्ठ के लिए काम करता है। यह उनके गुप्त, कम भुगतान, उच्च दबाव, उच्च दांव वाली नौकरी और एक पति और एक पिता होने के बीच संतुलन बनाने के उनके संघर्ष को दर्शाता है।

सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होती है।

(इनपुट-आईएएनएस)