A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज मनी हीस्ट सीजन 5 के साथ ये सीरीज और फिल्में करेंगी आपका मनोरंजन

मनी हीस्ट सीजन 5 के साथ ये सीरीज और फिल्में करेंगी आपका मनोरंजन

यहां एक नजर उन हाइलाइट फिल्मों, शो और सीरीज पर डालें जो इस हफ्ते डिजिटल स्पेस में आने वाली हैं। इन सीरीज मेें स्पेनिश सीरीज 'मनी हीस्ट' काफी मशहूर है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Money Hiest - India TV Hindi Image Source : NETFLIX  मनी हीस्ट सीजन 5 के साथ ये सीरीज और फिल्में करेंगी आपका मनोरंजन

अगले हफ्ते कई सीरीज और फिल्में हैं, जो आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यहां एक नजर उन हाइलाइट फिल्मों, शो और सीरीज पर है जो इस हफ्ते डिजिटल स्पेस में आने वाली हैं। इन सीरीज मेें स्पेनिश सीरीज मनी हीस्ट काफी मशहूर है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हेलमेट (जी 5 पर फिल्म, 3 सितंबर)

कलाकार: अपारशक्ति खुराना, प्रनूतन बहल, अभिषेक बनर्जी

निर्देशन: सतराम रमानी

भारत के दिल की भूमि से एक विचित्र कॉमेडी, यह कंडोम के विषय को छूती है जिसे भारत में ज्यादातर लोगों के लिए शर्मनाक माना जाता है और इसे एक मनोरंजक तरीके से प्रदर्शित किया जाएगा।

मनी हीस्ट सीजन 5, वॉल्यूम 1 (नेटफ्लिक्स पर सीरीज, 3 सितंबर)

कास्ट: मिगुएल एंजेल सिल्वेस्ट्रे, उसुर्ला कोरबेरो

निमार्ण: एलेक्स पिना

मनी हीस्ट उस क्लिफहैंगर से उठाएगा, जिसमें शो के वापस आने पर हल करने के लिए काफी कुछ प्लॉट होंगे। पहले मनी हीस्ट में, गिरोह ने स्पेन के रॉयल मिंट (भाग एक और दो) पर हमला किया, जबकि भाग तीन और चार बैंक ऑफ स्पेन के अंदर सभी सोने को पिघलाने और इसे अपने लिए लेने के गिरोह के प्रयास के इर्द-गिर्द घूमते थे।

रेमिनिसेंस (एचबीओ मैक्स पर फिल्म, 3 सितंबर)

कास्ट: ह्यूग जैकमैन, रेबेका फग्र्यूसन, थांडीवे न्यूटन

निर्देशन: लिसा जॉय

मन का एक निजी अन्वेषक अपने ग्राहकों को खोई हुई यादों तक पहुंचने में मदद करके अतीत की गहरी आकर्षक दुनिया को नेविगेट करता है। उसका जीवन हमेशा के लिए बदल जाता है क्योंकि वह एक लापता ग्राहक के पीछे के रहस्य को सुलझाने की कोशिश करते हुए एक हिंसक साजिश का खुलासा करता है।

(इनपुट-आईएएनएस)