A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज उर्वशी रौतेला ने कहा, 'इंस्पेक्टर अविनाश' के रोल के लिए रणदीप हुड्डा से मिली मदद

उर्वशी रौतेला ने कहा, 'इंस्पेक्टर अविनाश' के रोल के लिए रणदीप हुड्डा से मिली मदद

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने 'इंस्पेक्टर अविनाश' के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर ली है। उन्होंने अपने किरदार पूनम मिश्रा के बारे में खुलकर बात की।

Urvashi Rautela and Randeep Hooda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/URVASHI RAUTELA AND RANDEEP HO Urvashi Rautela and Randeep Hooda

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने 'इंस्पेक्टर अविनाश' के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर ली है। उन्होंने अपने किरदार पूनम मिश्रा के बारे में खुलकर बात की और कहा कि इस भूमिका के लिए उन्हें अभिनेता रणदीप हुड्डा से मदद मिली। उर्वशी ने कहा "मुझे अपने किरदार पूनम मिश्रा के लिए रणदीप हुड्डा से भी महत्वपूर्ण मदद मिली। वह इतने अविश्वसनीय अभिनेता और इंसान की इतनी शक्तिशाली ताकत हैं, इसलिए मैं उनसे सीखने की उम्मीद कर सकती थी। मैं उनसे बहुत कुछ सीखने में सक्षम थी क्योंकि सब कुछ आईने और खुद को जोड़ने जैसा लग रहा था।"

ईशा देओल की स्क्रीन पर वापसी, अजय देवगन संग वेब सीरीज में आएंगी नज़र

उन्होंने आगे कहा- "चरित्र के संदर्भ में, उसे बहुत शक्तिशाली होना चाहिए। इसने मुझे एक बेहतर अभिनेता भी बनाया। मैंने बस उसे प्रतिक्रिया दी, उसकी बात सुनी और उसके साथ चली गई। यह अकल्पनीय है।"

उर्वशी ने डायरेक्टर नीरज पाठक का शुक्रिया अदा किया। "मेरे निर्देशक नीरज पाठक सर को भी विशेष धन्यवाद, इतने अद्भुत व्यक्ति द्वारा निर्देशित किया गया। सेट पर बस इतना प्यार, अभिनय का इतना प्यार, फिल्म और कैमरावर्क का इतना प्यार, सब कुछ मायने रखता है, सब कुछ उद्देश्य पर है और यह सिर्फ एक प्राणपोषक जगह है।

(इनपुट/आईएएनएस)