A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज वरुण धवन को 'निर्माता साब' अनुष्का शर्मा पर है गर्व, शेयर किया 'पाताल लोक' का पोस्टर

वरुण धवन को 'निर्माता साब' अनुष्का शर्मा पर है गर्व, शेयर किया 'पाताल लोक' का पोस्टर

अनुष्का शर्मा 'पाताल लोक' के साथ प्रोड्यूसर के तौर पर डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखने जा रही हैं। अनुष्का ने फिल्लमौरी, परी और एनएच 10 जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

वरुण धवन- India TV Hindi Image Source : इंस्टाग्राम वरुण धवन को अनुष्का शर्मा पर है गर्व

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज "पाताल लोक" से निर्माता के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। निर्माताओं ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर सीरीज की घोषणा की थी और इसकी लॉन्च तारीख के साथ पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है। 

इससे पहले सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए अनुष्का ने भी शेयर किया था। अब अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' के को-स्टार वरुण धवन ने भी अनुष्का शर्मा का पोस्टर अपनी इंस्टा स्टोरीपर शेयर किया है और लिखा है कि उन्हें अनुष्का शर्मा पर गर्व है। वरुण धवन ने अपनी स्टोरी में यह पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,"यह बहुत अच्छा है अनुष्का शर्मा, तुम पर गर्व है यार प्रोड्यूसर साब" 

Image Source : इंस्टाग्रामपाताल लोक

"पाताल लोक" एक रहस्य थ्रिलर होगी जिसमें आधुनिक भारतीय समाज और राजनीति की दुनिया से रूबरू करवाते हुए इसके रहस्यमय पक्ष को हाईलाइट किया जाएगा। टीज़र पोस्टर में एक शहर की पृष्ठभूमि के बीच एक युवक आठ हाथों में हथियारों के साथ खड़ा नज़र आ रहा है। सिंपल लेकिन आकर्षित करने वाली इस तस्वीर में प्रकाश और अंधेरे, रहस्य और सुराग की थीम को साफ़ समझा जा सकता है जो हमें इस नए ड्रामा में देखने मिलेगा। पाताल लोक को "हमारी दुनिया के नीचे मौजूद एक नरक" के रूप में दिखाया गया है।

"पाताल लोक' के सभी एपिसोड 15 मई को दुनिया भर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किये जाएंगे।

Related Video