A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज बेटी एकता कपूर की वेब सीरीज़ 'बारिश 2' से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र

बेटी एकता कपूर की वेब सीरीज़ 'बारिश 2' से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र

'बारिश' में शरमन जोशी और आशा नेगी लीड रोल में हैं। वहीं इस सीरीज में आप प्रिया बनर्जी, विक्रम सिंह चौहान, अभिषेक वर्मा, अनुज दूहन, शुभांगी लाटकर, बेनाफ पटेल और साहिल श्रॉफ को भी देखेंगे।

<p>बारिश 2 से डिजिटल...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - EKTA KAPOOR बारिश 2 से डिजिटल डेब्यू करेंगे जीतेंद्र

दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र अपनी बेटी एकता कपूर के प्रोडक्शन के दूसरे सीजन 'बारिश' से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। 78 वर्षीय बॉलीवुड के दिग्गज को उम्मीद है कि दर्शकों को उनका इस शो में छोटा किरदार पसंद आएगा। शो में जीतेंद्र हीरे के अनुभवी कारोबारी जीतू गांधी की भूमिका निभाएंगे, जिनकी न केवल हीरे पर, बल्कि लोगों पर भी नजर रहती है।वह अनुज (शरमन जोशी) और गौरवी (आशा नेगी) के बीच सुलहकार की भूमिका निभाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं और उनकी गलतफहमियों को सुलझाने में उनकी मदद करते हैं।

जीतेंद्र ने कहा, "'बारिश' जैसे शो के लिए पर्दे पर वापस आना शानदार है, जिसने आखिरकार मुझे अपने आगामी सीजन में डिजिटल शुरुआत करने के लिए राजी कर लिया। कलाकारों और क्रू टीम सेट पर बेहद ऊर्जावान रहे हैं और मेरे प्रति उनके स्नेह को देखना बहुत प्यारा है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे जीतू जी की भूमिका निभाते हुए खुशी हो रही है, क्योंकि उनके सिद्धांत बहुत ही भरोसेमंद हैं। मेरे प्रशंसक और दर्शक मेरे चरित्र के विभिन्न शेड्स देखेंगे, जो अनुज और गौरवी को फिर से मिलाने की कोशिश करते हैं, और मुझे उम्मीद है कि वे इस शो में मेरे छोटे किरदार को पसंद करेंगे।"

'बारिश' में प्रिया बनर्जी, विक्रम सिंह चौहान, अभिषेक वर्मा, अनुज दूहन, शुभांगी लाटकर, बेनाफ पटेल और साहिल श्रॉफ भी हैं। इसका दूसरा सीजन एएलटी बालाजी और जी5 पर प्रसारित होगा।

इनपुट- आईएनएस