अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' के ट्रेलर के ये डायलॉग मचा रहे हैं धूम

  • Image Source : youtube

    जब से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने गुलाबो सिताबो का ट्रेलर  रिलीज किया है, दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यह एक गुस्सैल मकान मालिक और एक धूर्त किरायेदार के बीच अनूठे रिश्तेकी कहानी है। जिसमें अमिताभ मकान मालिक और आयुष्मान किरायेदार के रोल में हैं। आइए इस ट्रेलर के उन डायलॉग्स की बात करें जो रिलीज के वक्त से ही चर्चा में हैं।

  • Image Source : Instagram/Ayushmann Khurrana

    इसकी जायदाद वाली सूरत कहां ट्रेलर की शुरुआत में ही ये डायलॉग अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना को ताना मारते हुए बोलते हैं।

  • Image Source : youtube

    हमें पता नहीं था कि आप इतने गरीब हो   आयुष्मान खुराना यहां अपने मकानमालिक को ताना मारने की कोशिश करते हैं और शौचालय को लेकर शिकायत करते हैं, लेकिन उनकी पत्नी बनीं एक्ट्रेस उनपर ही तंज कसती हैं और कहती हैं- हमें पता नहीं था कि आप इतने गरीब हो।

  • Image Source : youtube

    अमां जाओ अपनी बकरियों के साथ बैठो ट्रेलर का सबसे फनी पार्ट यही है, जब आयुष्मान खुराना अपनी बाइक पार्क कर रहे होते हैं और अमिताभ उनसे आकर कहते हैं कि अब से पार्किंग का 50 रुपया रोज। आयुष्मान कहते हैं- अमां जाओ अपनी बकरियों के साथ बैठो, वरना ठोंक देंगे।  

  • Image Source : youtube

    चिल्लाओ मत अटैक आ जाएगा निश्चित रूप से यह ट्रेलर के सबसे फनी पार्ट में से है। मकानमालिक अमिताभ जब आयुष्मान से कहते हैं कि वो ना किराया टाइम पर देते हैं और ना ही मकान छोड़ते हैं तो आयुष्मान उन्हें चिढ़ाते हुए कहते हैं- चिल्लाओ मत अटैक आ जाएगा