'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज से पहले देखें अक्षय कुमार की ये फिल्में, ठहाके-एक्शन का मिलेगा क्लासिक कॉम्बिनेशन

  • Image Source : X

    'बड़े मियां छोटे मियां' कल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार लंबे वक्त के बाद एक्शन अवतार में नजर आएंगे। फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ के साथ मिलकर धांसू एक्शन सीन्स करते दिखेंगे। एक्टर की ये फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है।

  • Image Source : X

    'भूल भुलैया' अक्षय कुमार की सबसे सफल कॉमेडी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में लॉजिक के साथ कॉमेडी का तड़का देखने को मिलता है। फिल्म में विद्या बालन भी अक्षय कुमार के साथ लीड किरदार में नजर आईं। इस फिल्म को आज भी बार-बार देखा जा सकता है और ये आज के दौर में भी रेलीवेंट लगती है।

  • Image Source : X

    'वेलकम' में भी अक्षय कुमार ने लोगों को हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। इस फिल्म में एक्टर के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में थीं। एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने एक्टर उनसे शादी के लिए हर पापड़ बेलने को भी तैयार थे। शादी के इसी फेर में ठहाकों का पैकेज देते अक्षय कुमार नजर आए।

  • Image Source : X

    'हेरा फेरी' सीरीज बॉलीवुड की सबसे आइकॉनिक फिल्मों में आती है। इस फिल्म को कल्ट क्लासिक कहना हरगिज गलत नहीं होगा। अक्षय कुमार के किरदार राजू के आज भी मीम सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस फिल्म को और दमदार बनाने में अक्षय के अलावा परेश रावल और सुनील शेट्टी का पूरा हाथ है।

  • Image Source : X

    'भागम भाग' में गोविंदा के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आई थी। गोविंद कॉमेडी के किंग रहे हैं और अक्षय कुमार उनसे मैच करने में जरा भी पीछे नहीं रहे। नाटक कंपनी में काम करने वाले अक्षय, गोविंदा और परेश रावल की तिकड़ी लोगों को मनोरंजन का डोज देने में पूरी तरह सफल रही।

  • Image Source : X

    'संघर्ष' में अक्षय कुमार का सीरियस और एक्शन अवतार देखने को मिला। एक्टर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते नजर आए। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। इस फिल्म को दोबारा देखना एक अलग रोमांचक अनुभव देता है।

  • Image Source : X

    'खिलाड़ी' सीरीज की सभी फिल्में अक्षय कुमार के एक्शन को बाहर लेकर आईं। इन फिल्मों अक्षय कुमार एक से बढ़कर एक एक्शन करते दिखे। वो कभी प्लेन से लटके दिखे तो कभी उन्होंने तेज रफ्तार में कार और बाइक दौड़ाईं। इन फिल्मों को देखने वालों की अलग फैन फॉलोइंग है।

  • Image Source : X

    'बेबी' फिल्म में एक्शन किंग स्पाई के अवतार में नजर आए। खिलाड़ी कुमार इस बार बहुत प्लान्ड तरीके से एक्शन करते दिखे। उनके सभी एक्शन सीन्स पूरी तरह से डिजाइन्ड थे। इस फिल्म को क्रिटिक्स से भी खूब तारीफें मिलीं और फिल्म सिनेमाघरों में कमाल करती नजर आई।

  • Image Source : X

    'राउडी राठौर' का तहलका बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला। इस फिल्म में अक्षय कुमार क्रेजी एक्शन्स के साथ ही कमाल के डायलॉग डिलिवर करते दिखे। इसके अलावा फिल्म में कई धांसू डांस नंबर्स भी हैं, जो आज तक पार्टीज में लोगों का मनोरंजन करते हैं।