Birthday Special: रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से खुद को गिफ्ट की थी लग्जरी वॉच, जानिए दिलचस्प बातें

  • Image Source : @ranbir_kapoooor

      बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर 28 सितंबर 1982 को पैदा हुए। रणबीर कपूर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू सिंह के बेटे हैं। रणबीर के दादा-परदादा ने हिंदी सिनेमा में अपना काफी योगदान दिया है। रणबीर भी फिल्मों में कपूर खानदान के बेटे बनकर आए मगर फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई। अपने फिल्मी करियर में रणबीर ने बर्फी, रॉकस्टार और संजू जैसी बेहतरीन फिल्में की और अपने अभिनय का लोहा मनवाया।

  • Image Source : @ranbir_kapoooor

    रणबीर कपूर 38 साल के हो गए हैं, रणबीर कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 13 साल पहले सांवरिया फिल्म से की थी। इस फिल्म में रणबीर के साथ सोनम कपूर ने भी डेब्यू किया था। 

  • Image Source : @ranbir_kapoooor

    रणबीर ने अपनी पहली कमाई से खुद को एक लग्जरी वॉच गिफ्ट की थी। रणबीर के शौक की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर खुद तो नहीं है मगर वो फेक आईडी से एक्टिव जरूर हैं। वहीं उन्हें कैंडी क्रश खेलना बहुत पसंद है।

  • Image Source : @ranbir_kapoooor

      आपको बता दें,रणबीर कपूर ने साल 2013 में पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर के साथ फिल्म बेशर्म की थी। यह फिल्म खास नहीं चली थी, इसके अलावा रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म आ अब लौट चलें में असिस्टेंट डायरेक्टर भी थे।

  • Image Source : @ranbir_kapoooor

    इन फिल्मों में रणबीर के अभिनय की हुई तारीफ- ये जवानी है दीवानी, संजू, वेकअप सिड, रॉकस्टार, तमाशा, राजनीति। आने वाले दिनों में रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।