Year Ender 2020: शिल्पा शेट्टी से करणवीर बोहरा तक, इन हस्तियों के घर गूंजी किलकारियां

  • Image Source : insta: theshilpashetty/karanvirbohra

    साल 2020 खत्म होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। कोरोना वायरस की वजह से ये पूरा साल देखते ही देखते बीत गया। ऐसे संकट का सामना लोगों ने कभी नहीं किया था। उन्होंने कई बदलाव देखे। लोगों को ऐसी-ऐसी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। हालांकि, इस महामारी के बीच खुशियों की भी सौगात आई। कई बॉलीवुड और टीवी हस्तियों के घर में किलकारियां गूंजी। उनके घर में नन्हें सदस्य के रूप में खुशियां दाखिल हुईं। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी, करणवीर बोहरा, सपना चौधरी से लेकर मेघना राज तक का नाम शामिल है। आइये देखते हैं कि कौन-कौन सी हस्तियों ने नए सदस्य का स्वागत किया।   

  • Image Source : instagram: theshilpashetty

    अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके व्यवसायी पति राज कुंद्रा के घर इसी साल फरवरी महीने में एक नन्ही परी आई। उनकी बेटी का जन्म सेरोगेसी के माध्यम से हुआ है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम समिशा शेट्टी कुंद्रा रखा है। शिल्पा ने बताया था कि समिशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ। उन्होंने अपनी नन्ही बेटी को 'जूनियर एसएसके' का टैग दिया। शिल्पा और राज का एक बेटा भी है, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। उसका जन्म मई 2012 में हुआ था।

  • Image Source : instagram: karanvirbohra

    टेलीविजन युगल करणवीर बोहरा और तीजय सिद्दू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उनके घर एक नन्ही सी परी का जन्म हुआ है। बच्ची का जन्म कनाडा के वैंकूवर में हुआ था। करणवीर और तीजय, जो पहले से ही जुड़वां लड़कियों के माता-पिता हैं।  

  • Image Source : instagram: natasastankovic__

    क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड डांसर व अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक जुलाई में माता-पिता बने। हार्दिक ने खबर को साझा करते हुए पोस्ट किया, हमें बेबी बॉय का आशीर्वाद मिला है।

  • Image Source : instagram: amrita_rao_insta

    बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने नवंबर महीने में अपने बेटे 'वीर' को दुनिया के सामने पेश किया। अमृता ने इंस्टाग्राम पर पति की पोस्ट को री-शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी।

  • Image Source : instagram: banerjeepuja

    मशहूर टीवी सीरियल 'कुबूल है' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इसी साल अक्टूबर महीने में मां बनीं। उन्होंने पति कुणाल वर्मा के साथ फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी।   

  • Image Source : instagram: megsraj

    कन्नड़ फिल्मों के दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज ने अक्टूबर महीने में एक बच्चे का जन्म दिया। चिरंजीवी का निधन इस साल जून के महीने में दिल का दौरा पड़ने से हुआ था।

  • Image Source : instagram: smriti_khanna

    अभिनेत्री स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता इसी साल अप्रैल महीने में अपने पहले बच्चे एक बेटी के माता-पिता बन गए। स्मृति और गौतम ने 2017 में शादी की। उन्होंने टीवी शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' में एक साथ काम किया है।  

  • Image Source : instagram: shikhasingh

    अभिनेत्री शिखा सिंह और उनके पति करण शाह के घर जून महीने में किलकारियां गूंजी। अभिनेत्री ने एक बच्ची को जन्म दिया, जिसका नाम अलान्या रखा गया है। 'ना आना इस देश लाडो' और 'कुमकुम भाग्य' से चर्चा में आईं शिखा ने साल 2016 में करण से शादी की।

  • Image Source : instagram: sumeetvyas

    अभिनेता सुमीत व्यास ने जून में ट्वीट किया कि उनके परिवार में एक नए सदस्य का आगमन हो हुआ है, उन्होंने लिखा है, "यह एक लड़का है। उन्हें वेद बुलाया जाएगा।" सुमीत ने अभिनेत्री एकता कौल से 2018 में शादी की थी और वेद उनकी पहली संतान हैं।

  • Image Source : instagram: itssapnachoudhary

    हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने कुछ दिनों पहले ही अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की थी।

  • Image Source : instagram: ruslaanmumtaz

    अभिनेता रुस्लान मुमताज और उनकी पत्नी व उद्यमी निराली मेहता ने मार्च में अपने पहले बेटे का स्वागत किया। उनके घर यह खुशी लॉकडाउन की शुरुआत में आई।

  • Image Source : instagram: mrgravitas

    टीवी स्टार गौरव और उनकी पत्नी व फैशन सलाहकार हितिशा ने इस महीने की शुरुआत में अपने बच्चे का स्वागत किया।