Christmas 2020: सनी लियोनी सहित 4 हीरोइनों के सांता क्लाज लुक खूब हुए वायरल, जरीन को तो पहचानना भी मुश्किल

  • Image Source : Instagram SUNNY LEONE AND JANHVI KAPOOR

    बॉलीवुड सितारे फैंस का दिल जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं..जब बात किसी फेस्टिवल की हो तो कहने ही क्या। 25 दिसंबर को दुनिया भर में क्रिसमस का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस फेस्टिवल को लेकर आम हो या फिर खास हर कोई एक्साइटेड हैं। क्रिसमस के मौके पर बच्चें हो या फिर बड़े हर किसी को सांता क्लाज का सबसे ज्यादा क्रेज रहता है। इस क्रेज से बॉलीवुड सितारे भी अछूते नहीं रहे हैं। आज हम आपको कुछ सेलिब्रिटीज की तस्वीरें दिखाते हैं जिसमें इन सितारों ने कभी सांता क्लाज की ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की तो कभी इस खास मौके पर लाल रंग की ड्रेस से सांता क्लाज को कॉपी करने की। देखिए क्रिसमस पर इन सितारों की सांता क्लाज के लुक की अलग-अलग तस्वीरें। 

  • Image Source : Twitter/DIAS WORLD

    सबसे पहले बात करते हैं जरीन खान की। जरीन खान हाल ही में सांता क्लाज की ड्रेस में स्पॉट हुईं। जरीन ने सांता की ड्रेस में इस तरह से अपने आप को कवर किया हुआ था कि एक झलक में तो उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो गया था लेकिन जैसे जैसे उन्होंने कैप उतारकर और सांता की दाढ़ी निकाली तो समझ आया कि ये कोई और नहीं बल्कि जरीन खान ही हैं। देखिए सांता के लुक में जरीन की क्यूट सी फोटो। 

  • Image Source : Instagram/JANHVI KAPOOR

    जाह्नवी कपूर ने बीते साल सांता क्लाज की कैप पहनकर इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी। जाह्नवी की सांता क्लाज की कैप पहने हुए तस्वीर खूब चर्चा में रही थी जिसकी एक वजह जाह्नवी की मुस्कुराहट भी थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने उस वक्त लिखा - 'क्रिसमस आ गया है और मेरे पास खुश होने का एक और कारण है।'

  • Image Source : Instagram/SHERLYN CHOPRA

    शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में सांता के लुक में तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। खास बात है कि शर्लिन ने अपनी इस ड्रेस को थोड़ा सा और डिफरेंट किया। शर्लिन ने सांता की पारंपरिक ड्रेस नहीं बल्कि लाल रंग की शॉर्ट स्कर्ट के साथ एक हेयरबैंड लगाया हुआ है। सामने आई तस्वीर में शर्लिन क्रिसमस ट्री को डेकोरेट करती दिखाई दे रही हैं।

  • Image Source : Instagram/SUNNY LEONE

    अब जरा देखिए सनी लियोनी की ये सांता क्लाज की ड्रेस। इस तस्वीर में सनी ने सांता क्लाज की ड्रेस को पूरा कॉपी तो नहीं किया लेकिन रेड कलर का ऑफ शोल्डर पुलोवर पहना हुआ है। इसके साथ ही तस्वीर में बहुत सारे गिफ्ट्स भी नजर आ रहे हैं। सनी के इस सांता क्लाज लुक को भी उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।