वैष्णो देवी मंदिर में हुई थी दिव्या खोसला और भूषण कुमार की शादी, ऐसी है दोनों की लवस्टोरी

  • Image Source : instagram- divya khosla kumar

    टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार और उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार सिंगर सोनू निगम के आरोपों के बाद से चर्चा में हैं। सोनू निगम ने भूषण कुमार को म्यूजिक इंडस्ट्री का माफिया कहा था जवाब में दिव्या खोसला कुमार ने भी पति के सपोर्ट में वीडियो बनाया, और पति के ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया। दिव्या और भूषण हमेशा एक दूसरे का साथ निभाते हैं, आज हम आपको दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं।

  • Image Source : instagram- divya khosla kumar

    दिव्या खोसला ने साल 2004 में अक्षय कुमार और बॉबी देओल की फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से डेब्यू किया था, इसी फिल्म के सिलसिले में निर्देशक अनिल शर्मा के घर पर दिव्या खोसला कुमार की पहली मुलाकात हुई। पहली ही मुलाकात में भूषण को दिव्या पसंद आ गई थीं। एक इंटरव्यू में दिव्या ने बताया कि भूषण इस मुलाकात के बाद उन्हें बार बार मैसेज कर रहे थे लेकिन वो उन्हें नजरअंदाज कर रही थीं। दिव्या ने जब भूषण के मैसेज का जवाब नहीं दिया तो भूषण ने अपने कजिन को दिव्या के पास भेजा, ये जानने के लिए कि वो मैसेज का जवाब क्यों नहीं दे रही हैं? कजिन ने दिव्या को ये भी बताया कि भूषण उन्हें पसंद करते हैं।

  • Image Source : instagram- divya khosla kumar

    दिव्या को भूषण की इमेज से डर लगता था, उन्हें वो कैसेनोवा टाइप के लगते थे, जो अमीर घर के थे और उनके बार बहुत सारी कार थी। लेकिन जब दिव्या को लगा कि भूषण सीरियस हैं तो उन्होंने कहा कि अगर उन्हें रिश्ता रखना है तो पैरेंट्स से बात करनी होगी। इसके बाद एक पारिवारिक शादी में दिव्या और भूषण के परिवार वाले एक दूसरे से मिलें। दिव्या के परिवार को भूषण पसंद आ गए, क्योंकि इतने अमीर होने के बाद भी वो विनम्र थे।

  • Image Source : instagram- divya khosla kumar

    एक साल बाद ही 13 फरवरी 2005 को दिव्या और भूषण ने जम्मू के वैष्णो देवी मंदिर में शादी कर ली। शादी काफी सिंपल थी, शादी के बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन रखा था। साल 2011 में दिव्या और भूषण के घर बेटे रुहान का जन्म हुआ।

  • Image Source : instagram- divya khosla kumar

      दिव्या खोसला ने शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर होने के अलावा दिव्या, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और सिंगर भी हैं। दिव्या ने यारियां से डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया और फिर सनम रे मूवी डायरेक्ट की। 

  • Image Source : instagram- divya khosla kumar

      दिव्या एक बार फिर अभिनय की दुनिया में लौटने वाली हैं, मिलाप जावेरी की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में दिव्या जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आएंगी।