टॉलीवुड और बॉलीवुड, दोनों जगह फिट हो गई हैं ये हीरोइनें, एक तो दोनों जगह हिट

  • Image Source : instagram / taapsee/ hegdepooja

    तापसी पन्नू से लेकर पूजा हेगड़े तक बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आइए जानते हैं।   

  • Image Source : instagram/ taapsee

    अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत बॉलीवुड में एक खास जगह बना चुकीं तापसी पन्नू किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने हर किरदार को बेखूबी निभाने वाली एक्ट्रेस साउथ की फिल्मों में भी धमाल मचा चुकी हैं। बता दें तापसी ने 'चश्मे बद्दूर' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था।  

  • Image Source : instagram/ kajalaggarwalofficial

    साउथ की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल साउथ की टॉप एक्ट्रेसस में से एक हैं। काजल ने अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके अलावे भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।  

  • Image Source : instagram/ shrutzhaasan

    साउथ इंडिया के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन एक ट्रेंड सिंगर हैं। श्रुति ने फिल्म 'हे राम' से बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू किया था जिसका निर्देशक उनके पिता कमल हासन थे।  

  • Image Source : instagram/ ileana_official

    बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज साउथ फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस अपनी शानदार अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है। इलियाना ने साल 2012 में फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी स्ट्रोंग है।   

  • Image Source : instagram/ tamannaahspeaks

      फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ इंडिया की टॉप एक्ट्रेसस में से एक हैं। तमन्ना ने अपनी एक्टिंग और डांस से टॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।   

  • Image Source : instagram/ hegdepooja

      तमिल, तेलुगू के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी पूजा हेगड़े आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। बता दें, इस साल एक्ट्रेस की एक नहीं बल्कि पांच फिल्में रिलीज होने वाली है। एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' में भी नजर आने वाली हैं।