तैमूर अली खान से सुहाना खान तक, जानिए लॉकडाउन में क्या कर रहे हैं स्टार किड्स

  • Image Source : Instagram

    कोरोना वायरस के क़हर के कारण सरकार ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगा दिया है, और इस लॉकडाउन में बोरियत से दूर और ऐक्टिव रहने के लिए कई सेलेब्रिटीज़ सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। कई सेलेब्रिटीज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फ़ैंस अपनी लाइफ़ से अपडेट रख रही हैं तो कई कोरोना से बचने के उपाय बता रहे हैं तो कुछ  फ़ैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। न सिर्फ सेलेब्रिटीज़ बल्कि उनके बच्चे भी ख़ाली समय का पूरी तरह से उपयोग कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या कर रहे हैं स्टारकिड्स।

  • तैमूर अली खान आजकल पापराज़ी द्वारा हमें तैमूर की कोई खबरें नहीं मिल पा रही हैं लेकिन तैमूर अली खान सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनके फ़ैंस उन्हें याद ना करें। हाल ही में करीना कपूर खान ने तैमूर की एक तस्वीर शेयर की थी, जहां वह पिता सैफ अली खान के साथ अपनी बालकनी में गार्डनिंग कर रहे थे।

  • Image Source : INstagram

    एहसान सूद  सोनू सूद के बेटे एहसान सूद इस लॉकडाउन पीरियड में अपने घर पर ही पिता के साथ वर्कआउट कर रहे हैं। सोनू ने अपने इंस्टाग्राम बेटे संग  वर्कआउट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी। सोनू का बेटा भी उन्हीं की तरह फ़िटनेस फ़्रीक है।

  • Image Source : Instagram

    मेहर बेदी नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर हाल ही में एक वीडियो में अपने पिता को रंगती नज़र आई। वैसे मेहर इन दिनों लॉकडाउन में अपने पापा और मम्मी के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।

  • सुहाना खान सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं ली है उससे पहले ही सोशल मीडिया पर  उनकी अच्छी खासी फ़ैन फ़ॉलोइंग है। सुहाना लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए ऑनलाइन बेली डांस सीख रही हैं। सुहाना की ट्रेनर ने तस्वीरें शेयर की हैं।

  • वियान कुंद्रा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के प्यारे बेटे वियान इन दिनों ख़ाली समय में मां शिल्पा के साथ घर पर बेकिंग सीख रहे हैं। शिल्पा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वियान अपनी मम्मी के साथ केक बेक करते नज़र आ रहे हैं।    

  • रूही और यश जौहर करण जौहर की जुड़वा बच्चे यश और रूही हाल ही में एक वीडियो में ड्राइंग बनाते हुए दिखे थे। यह वीडियो कारण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।