Pics: करीना कपूर खान फिटनेस का रखती हैं पूरा ध्यान, बॉडी फ्लॉन्ट करने में भी नहीं हटती हैं पीछे

  • Image Source : instagram: kareenakapoorkhan

    बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 21 सितंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। भले ही वो उम्र के इस पड़ाव पर पहुंच गई हैं, लेकिन उनकी स्लिम-ट्रिम बॉडी और फिटनेस देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है। फैंस का कहना है कि दो बच्चों को जन्म देने के बावजूद वो आज भी उतनी ही जवां लगती हैं। करीना भी अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने से पीछे नहीं हटती हैं। चाहे सैफ के साथ वेकेशन मनाते हुए बिकिनी पहनना हो या फिर प्रेग्नेंसी के टाइम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करना, करीना एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल और फैशन सेंस में भी माहिर हैं। आइये उनकी तस्वीरों पर नज़र डालते हैं। 

  • Image Source : insta: kareenakapoorkhan

    करीना अपनी डाइट को लेकर काफी सजग हैं। एक्ट्रेस अपने दिन की शुरुआत भीगे हुए बादाम और केले के साथ करती हैं, जिसके बाद वह जिम जाती हैं।    

  • Image Source : insta: kareenakapoorkhan

    करीना लंच 12 बजे करना पसंद करती हैं। जिसमें वह  दही-चावल , दाल, सब्जी, रोटी, सलाद आदि खाना पसंद करती हैं।  वहीं डिनर में करीना पुलाव-रायता, पुदीना-पालक की रोटी और दही या फिर दाल, सब्जी, रोटी खाना पसंद करती हैं।     

  • Image Source : insta: kareenakapoorkhan

    करीना प्रेग्नेंसी के दौरान काफी एक्टिव रहीं। करीना खुद इस बात को स्वीकारती हैं कि अपनी प्रेग्नेंसी और तीनों तिमाही में वह बेहद एक्टिव रहीं। इसके साथ ही वह रोजाना योग जरूर करती हैं। 

  • Image Source : insta: kareenakapoorkhan

      करीना कपूर के आहार में कार्ब्स, वसा और प्रोटीन का मिश्रण देखा जा सकता है। चावल और गेहूं जैसे अनाज का सेवन वह जरूरी मानती हैं। यहां तक की पालक, ब्रेाकली और मेथी जैसी हरी सब्जियां भी उनके आहार में मुख्य रूप से शामिल हैं।

  • Image Source : insta: kareenakapoorkhan

    एक्ट्रेस के अनुसार महिला को डिलीवरी के बाद योग जरूर करना चाहिए। निश्चित रूप से इसमें निरंतरता जरूरी है । तभी आप फिट बने रहेंगे।