Birthday Special : बचपन में करीना के साथ ऐसी थी करिश्मा कपूर की बॉन्डिंग, तस्वीरें देख कहेंगे वाह

  • Image Source : Twitter/MV2 VIRAL AND RICHA PATEL312

    कपूर खानदान की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर एक जमाने में सिनेमाजगत में राज करती थीं।  करिश्मा का बॉलीवुड पर दबदबा कितना था इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि हर दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उन्हीं की रिलीज होती थी। वैसे तो करिश्मा ने कई अभिनेताओं के साथ काम किया लेकिन सबसे ज्यादा उनकी जोड़ी गोविंदा के साथ हिट रही। 'राजा बाबू', 'दुलारा', 'कुली नंबर 1', 'हीरो नंबर 1', 'खुद्दार', 'हसीना मान जाएगी' और 'साजन चले ससुराल', इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया। खास बात है कि इन सभी फिल्मों में करिश्मा के साथ गोविंदा ही थे।    फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में करिश्मा छोटी बहन करीना के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी चर्चा में रहीं। यहां तक कि ये दोनों बहनें कई बार पार्टी या फिर शॉपिंग करते हुए भी देखी गईं। हालांकि इन दोनों की ये बॉन्डिंग अभी की नहीं बल्कि बचपन की है। करिश्मा कपूर का 25 जून को जन्मदिन हैं। अभिनेत्री के जन्मदिन पर देखिए करीना के साथ इनकी बचपन की अनदेखी तस्वीरें। इन तस्वीरों में भी दोनों के बीच वैसी ही बॉन्डिंग दिखाई देगी जैसे कि अभी है। 

  • Image Source : Instagram/THEREALKARISMAKAPOOR

    करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों भले ही सगी बहनें हैं। लेकिन दोनों के बीच बॉन्डिंग बहनों के अलावा अच्छे दोस्त की तरह भी है। इस तस्वीर में करिश्मा और करीना दोनों ही खुश नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों की केमिस्ट्री भी जबरदस्त लग रही है। 

  • Image Source : Twitter/ULI SCHAEFER

    अब जरा करिश्मा और करीना की इस तस्वीर को देखिए। इस तस्वीर में दोनों बहनें कुछ खाती हुई नजर आ रही हैं। खास बात है कि दोनों बहनों ने एक से कपड़े पहने हुए हैं और दोनों के खाना खाने का तरीका भी तस्वीर में एक सा नजर आ रहा है। 

  • Image Source : Instagram/KAREENA_KHAN_FOR_FOREVER

    इस तस्वीर में भी करिश्मा और करीना की बॉन्डिंग दिख रही है। तस्वीर में बेबी करीना मेज के ऊपर बैठी हुई है और करिश्मा उन्हें पकड़कर पोज दे रही हैं।

  • Image Source : Twitter/ULI SCHAEFER

    करिश्मा कपूर और करीना कपूर रणधीर कपूर और बबिता की बेटियां हैं। इस तस्वीर में बबिता अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आ रही हैं। करीना बबिता की गोद में बैठी हैं जबकि करिश्मा उनके ठीक बगल में बैठी हुई हैं। 

  • Image Source : Twitter/HARIRAT RAIBIU

    इस तस्वीर में करिश्मा और करीना आपने पापा-मम्मी के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में रणधीर कपूर और बबिता अपने दोनों बच्चों के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।