बर्थडे: दिलचस्प है महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की लव स्टोरी, देखिए शादी की 15 साल पहले की तस्वीरें

  • Image Source : Twitter/MB

    अपने अभिनय के दम पर साउथ इंडस्ट्री में दबदबा बनाए रखने वाले अभिनेता महेश बाबू आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। महेश बाबू ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दीं और हर फिल्म ने उन्हें सफलता ही नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया। फिल्मों के अलावा महेश की लव स्टोरी भी खूब सुर्खियों में रही। महेश बाबू ने 15 साल पहले बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम कर चुकीं नम्रता शिरोडकर से अपना दिल हार बैठे थे। महेश बाबू के जन्मदिन पर हम आपको उनकी शादी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें दिखाते हैं। 

  • Image Source : Twitter/MAHESH BABU NEWS

    महेश बाबू से नम्रता शिरोडकर उम्र में चार साल बड़ी हैं। लेकिन दोनों के बीच प्यार इतना गहरा है कि कभी भी उम्र दोनों के बीच नहीं आई। इन दोनों ने 10 फरवरी, 2005 को शादी कर ली थी। शादी की सेरेमनी बहुत प्राइवेट थी जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। 

  • Image Source : Instagram/NAMRATA SHIRODKAR

    इन दोनों की शादी बहुत सादगी से हुई थी। हल्दी सेरेमनी की इस तस्वीर को देखिए। इस तस्वीर में नम्रता सफेद रंग के कपड़े पहनी हुई हैं और हल्दी की रस्म चल रही है। 

  • Image Source : Twitter/VAMSI

    महेश बाबू और नम्रता की ये तस्वीर मंडप की है। इन दोनों ने शादी में साउथ इंडियन कपड़े पहने थे। नम्रता ने सफेद रंग की हरे और लाल रंग का बॉर्डर वाली साड़ी पहनी थी जबकि महेश पारंपरिक सफेद रंग के धोती कुर्ता में थे।  

  • Image Source : Twitter/VAMSI

    इस तस्वीर में महेश बाबू और नम्रता फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में इनके परिवार के बड़े सदस्य आशीर्वाद दे रहे हैं।