Friendship Day Special: बॉलीवुड के इन सितारों ने कायम की दोस्ती की मिसाल

  • शाहरुख खान- काजोल शाहरुख और काजोल की दोस्ती फिल्म बाजीगर के दौरान हुई थी और तब से आज तक इन दोनों को बॉलीवुड के सबसे अच्छे दोस्तों में गिना जाता है। इन्होंने साथ कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। इनकी जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक आज भी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

  • करीना कपूर खान- अमृता अरोड़ा: बॉलीवुड में आज तक हमने अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट के बारे में तो काफी बार सुना है। लेकिन इनमें से कुछ ही एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्हें बेस्ट फ्रेड्स फॉरऐवर कहा जा सकता है। इन्हीं में से एक करीना और अमृता की दोस्ती भी है। इन दोनों को अक्सर साथ में पार्टी करते हुए देखा जाता है। इन्होंने कुछ फिल्मों में साथ काम भी किया है।

  • अर्जुन कपूर- रणवीर सिंह: बॉलीवुड के गुंडे रणवीर और अर्जुन को कई बार साथ में धमाल मचाते हुए देखा गया है। कॉफी विद करण में दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया था। कुछ वक्त पहले अर्जुन भी कहा था कि रणवीर संग उनकी दोस्ती अद्भुत है और वह उम्मीद करते हैं कि यह ऐसे ही बनी रहेगी।

  • जैकलिन फर्नांडिज- सोनम कपूर जैकलिन और सोनम की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ होगा। इन दोनों को कई बार साथ में पार्ची करते हुए देखा जाता है। फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग के दौरान जब सोनम बीमार हुई थीं, तब जैकलिन उन्हें देखने अस्पताल भी पहुंती थीं।

  • अजय देवगन- रोहित शेट्टी: अजय और रोहित की दोस्ती को बॉलीवुड में सबसे गहरी दोस्ती माना जाता है। इनका रिश्ता करीब 25 साल पुराना है। दोनों ने साथ में गोलमाल, गोलमाल रिटर्न, गोलमाल 3, बोल बच्चन और सिंघम जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में साथ काम किया है। इनकी दोस्ती में आज भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है।

  • अक्षय कुमार-जॉन अब्राहम बॉलीवुड़ खिलाड़ी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने हमेशा ही एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। इतना ही नहीं ये दोनों एक दूसरे के अच्छे-बुरे वक्त में एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं।

  • शाहरुख खान- जूही चावला: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और जूही चावला ने कई बेहतरीन फिल्मों में साथ काम किया है। इनकी दोस्ती किसी से भी छुपी नहीं है। ये दोनों में एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं।

  • सलमान खान-आमिर खान: सलमान और आमिर की दोस्ती सिनेमाजगत में बहुत पुरानी है। ये दोनों अक्सर ही एक दूसरे की फिल्मों की तारीफ करते हुए नजर आत हैं। इनकी दोस्ती करीब 25 साल पुरानी है।

  • ऋतिक रोशन-फरहान अख्तर: ऋतिक और फरहान की दोस्ती काफी पुरानी है या कहें कि ये दोनों बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने अपने करियर के लिए रास्ता भी एक ही चुना है। फरहान ने अपनी फिल्म दिल चाहते में ऋतिक के साथ काम किया। इसके बाद इनकी दोस्ती फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में भी नजर आई।

  • सुजैन खान-अर्जुन रामपाल: सुजैन और अर्जुन को इंटस्ट्री में एक दूसरे का अच्छा दोस्त माना है। ये दोनों हमेशा ही एक दूसरे के सुख-दुख में खड़े रहते हैं। हालांकि सुजैन के ऋतिक से तलाक बाद उनका नाम कई बार अर्जुन के साथ जोड़ा गया, लेकिन अर्जुन और उनकी पत्नी ने कभी इस खबरों पर ध्यान न देते हुए सुजैन के उस वक्त में उनके साथ खड़े रहे।

  • रणबीर कपूर-अयान मुखर्जी: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी की दोस्ती फिल्म वेक अप सिड के दौरान हुई। शूटिंग के वक्त ही ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। ये दोनो करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी साथ ही पहुंचे थे। इस दौरान इन्होंने अपनी गहरी दोस्ती के बारे में भी खूब बातें की थी। रणबीर और अयान को कई बार साथ में मस्ती करते हुए देखा जाता है।