#MeToo के आरोपी साजिद खान के खिलाफ सेक्शुअल असॉल्ट की शिकायत दर्ज कराने पहुंची शर्लिन चोपड़ा

  • Image Source : instagram

    बुधवार को चोपड़ा को मुंबई पुलिस स्टेशन में स्पॉट किया गया।

  • Image Source : instagram

    पुलिस स्टेशन के बाहर तैनात लोगों से बात करते हुए शर्लिन ने कहा कि वह खान के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करना चाहती हैं।

  • Image Source : instagram

    शर्लिन चोपड़ा ने कहा, "मैं साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आई हूं, जो #MeToo का आरोपी है. वह आदतन यौन शिकारी और छेड़छाड़ करने वाला है। मैं उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत शिकायत दर्ज कराने आई हूं। 354 ए पुलिस ने मुझे आश्वासन दिया है कि मुझे अपना बयान दर्ज कराने के लिए बहुत जल्द बुलाया जाएगा. उसके बाद #MeToo के आरोपी साजिद खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

  • Image Source : instagram

    शर्लिन ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराज ठाकुर को एक पत्र भेजा है, उन्होंने आगे कहा, "हंगामा हुआ है कि साजिद खान को बेदखल कर दिया जाना चाहिए लेकिन बिग बॉस कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। वे हमारे दर्द को नहीं समझ रहे हैं। आज सुबह, मैंने भेजा है हमारे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को एक पत्र और उनसे अनुरोध किया कि जब तक आरोपी साजिद खान घर के अंदर हों, तब तक बिग बॉस 16 का प्रसारण बंद कर दें।"

  • Image Source : instagram

    इससे पहले, चोपड़ा ने उस दर्दनाक घटना को याद किया जब साजिद खान ने 2005 में कथित तौर पर उन्हें हैरेस किया था। चोपड़ा ने उल्लेख किया, "2005 में, मेरे पिता का निधन हो गया। उस समय के दौरान, साजिद ने मुझे कहानी सुनाने के लिए अपने घर बुलाया। मैं मुझे नहीं पता था कि वह एक छेड़छाड़ करने वाला था क्योंकि याद रखें हम 2005 की बात कर रहे हैं जब तस्वीर में इंटरनेट और स्मार्टफोन भी नहीं थे।"

  • Image Source : instagram

    इस घटना ने उन्हें 'पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया'। शर्लिन ने कहा- "इतनी कम उम्र में, मेरे पिता के दुर्भाग्यपूर्ण प्रस्थान पर मेरे साथ सहानुभूति रखने के बजाय, वह मुझसे छेड़छाड़ कर रहा था। मैं उलझन में थी कि मैं किसके साथ जाकर इसे साझा करूं।''