टाइगर श्रॉफ और 'बागी 3' की टीम की तरफ से श्रद्धा कपूर को बर्थडे पर मिला अनोखा सरप्राइज

  • 'बागी 3' की कास्ट और टीम ने प्रमोशन के बीच फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का जन्मदिन मनाया। इस सेलिब्रेशन में टीम नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ और फैंस सामूहिक रूप से शामिल थे, सभी ने मिलकर उन्हें एक ऐसा सरप्राइज दिया जिसने निश्चित रूप से इस साल के जन्मदिन को बेहद यादगार बना दिया है।

  • श्रद्धा कपूर अभिनेत्री ने आज अपने जन्मदिन की शुरुआत करते हुए, एक एनजीओ में स्पेशल बच्चों के साथ कुछ समय बिताया था। इसके बाद, उनकी बागी 3 के सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ एक विशेष सरप्राइज के साथ आए। श्रद्धा ने पहले सुबह बच्चों के साथ और फिर बाद में टाइगर के साथ केक काटकर जन्मदिन सेलिब्रेट किया। यहीं नहीं, टीम नाडियाडवाला और टाइगर ने एक ग्रैंड सरप्राइज का इंतजाम किया था, जहां उनकी बागी के सह-कलाकार ने श्रद्धा की बिल्डिंग के नीचे उनके 100 फैन्स को बुलाया था।

  • इसके बाद, टाइगर ने 40 डांसर्स के साथ श्रद्धा के घर के बाहर उनके तीन गानों पर डांस किया। इस प्यार की खुशी श्रद्धा के चेहरे पर साफ छलक रही थी।

  • कल टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन था और आज श्रद्धा का जन्मदिन है। दोनों की फिल्म 'बागी 3' 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।