विद्युत जामवाल ने खास फैंस के संग मनाया प्री बर्थडे बैश, तस्वीरों में देखिए स्वैग

  • Image Source : India TV

    हर कोई जानता है कि विद्युत जामवाल के फैंस उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। लड़कियां हों या लड़के, बच्चे हों, युवा या फिर बुजुर्ग उनके अंदाजा का हर कोई दीवाना है।

  • Image Source : India TV

    विद्युत न केवल उनके प्यार को पहचानते हैं बल्कि उतना ही प्यार भी करते हैं। इसलिए 10 दिसंबर को अपने जन्मदिन के पहले ही उन्होंने फैंस के संग इसे सेलिब्रेट किया।

  • Image Source : India TV

    अभिनेता ने जुहू में चिन चिन चू में अपने सुपरफैन्स के साथ एक मुलाकात और अभिवादन का आयोजन किया, जिनमें से 3 ऐसे थे जिन्होंने उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में अभिनेता के नाम का टैटू कराया था। जबकि एक सिर्फ अभिनेता से मिलने के लिए पानीपत से साइकिल चला कर मुंबई पहुंचे थे।

  • Image Source : India TV

    इवेंट के बारे में बात करते हुए विद्युत ने कहा, 'इस परिवार से मुझे जो प्यार और समर्पण मिला है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं, ये मुझे बहुत ताकत देते हैं। मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहता था क्योंकि उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास किया है। मुझे प्यार करने वाले लोग पसंद हैं जो मुझसे प्यार करते हैं। इन लोगों ने मेरे जन्मदिन के लिए मेरे नाम का टैटू बनवाया और मुझसे मिलने के लिए 1600 किलोमीटर साइकिल चला कर आए, इसलिए मैं कुछ देना चाहता था और उनके साथ कुछ अच्छा समय बिताना चाहता था।'

  • Image Source : India TV

    उनके पूर्व जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से ये डाई हार्ड प्रशंसक पहुंचे थे। अभिनेता ने समारोह में सभी प्रशंसकों और मीडिया के लिए एक विशेष दावत की व्यवस्था की थी।