Year Ender 2022: इंडस्ट्री के इन सितारों ने कहा दुनिया को अलविदा

  • Image Source : FREEPIK

    इस साल 2022 में कई अच्छी - बुरी खबरें सुने को मिली है, इसी बीच न जानें कितने बॉलीवुड सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

  • Image Source : अरुण बाली

    टीवी इंडस्ट्री अभिनेता अरुण बाली को हर इंसान जानता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और टीवी सीरियल में भी अपनी पहचान बनाई। इस साल 7 अक्टूबर, 2022 को अरुण बाली जी दुनिया को अलविदा कह दिया।

  • Image Source : राजू श्रीवास्तव

    राजू श्रीवास्तव के नाम से इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुके सत्य प्रकाश श्रीवास्तव जी एक लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन, अभिनेता और राजनेता थे। उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों के बीच में एक बड़ा मुकाम हासिल किया था। राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया था।

  • Image Source : पंडित शिव कुमार शर्मा

    पंडित शिव कुमार शर्मा हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत के उस्तादों में से एक थे। उन्होंने बहुत कम उम्र में संतूर बजाने के लिए राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पहचान हासिल की थी।

  • Image Source : कृष्णकुमार कुन्नथ

    प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक कृष्णकुमार कुन्नथ, जिन्हें केके के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में बतौर प्लेबैक सिंगर काम किया। एक प्लेबैक सिंगर के रूप में, उन्होंने 'ओम शांति ओम' के 'आंखों में तेरी', 'जन्नत के जरा सा बचना ऐ हसीनों के' और 'खुदा जाने' जैसे कई गीतों के लिए अपनी आवाज दी। 31 मई को कोलकाता में आखिरी सांसें ली।

  • Image Source : लता मंगेशकर

    लता मंगेशकर एक भारतीय पार्श्व गायिका थीं, जिनके नाम से कोई भी अछूता नहीं है। इंदौर में 28 सितंबर 1929 को दीनानाथ मंगेशकर और शेवंती के घर जन्मीं, 'भारत कोकिला' लता मंगेशकर एक भारतीय पार्श्व गायिका, संगीतकार, निर्माता और अभिनेत्री थीं। 6 फरवरी 2022 को उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया।

  • Image Source : बप्पी दा

    गायक, संगीतकार और निर्माता डिस्को और पॉप के बादशाह के रूप में प्रसिद्ध बप्पी दा को भला कौन नहीं जानता है। 1952 में जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल में संगीतकार अपरेश और बांसुरी लाहिड़ी के एक बंगाली ब्राह्मण परिवार में जन्में बप्पी लाहिरी ने 3 साल की उम्र से ही तबला बजाना शुरू किया। 15 फरवरी, 2022 को मुंबई में ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया की वजह से बप्पी लाहिरी जी का निधन हो गया।

  • Image Source : दीपेश भान

    टेलीविजन के मशहूर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर है में मलखान का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान 41 साल के थे। 23 जुलाई 2022 को उन्हें क्रिकेट खेलते वक्त हार्ट अटैक आ गया था। 3 साल पहले ही वह शादी के बंधन में बंधे थे।

  • Image Source : सिद्धांत वीर सूर्यवंशी

    टीवी स्टार सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का भी महज 46 साल की उम्र में ही निधन हो गया। सिद्धांत जिम में वर्कआउट कर रहे थे, इस दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया वो अचानक बेहोश हुए, सिद्धांत को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया। जहां 1 घंटे के इलाज के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

  • Image Source : तबस्सुम

    अभिनेत्री तबस्सुम का भी निधन हो गया उन्होंने 78 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। 18 नवंबर 2022 की शाम उन्हें हार्ट अटैक आया। फौरन ही उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया लेकिन तब तक वह जिंदगी की जंग हार चुकी थी।