PHOTOS: बालों की सफेदी नहीं छिपाते अक्षय, ऋतिक समेत ये सेलेब, ग्रे हेयर में लगते हैं ज्यादा स्मार्ट

  • Image Source : instagram/mahi/hrithik/ritesh

    बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, रितेशमुख हो या फिर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली या फिर महेंद्र सिंह धोनी इन सभी की दाढ़ी और सफेद बाल साफ नजर आते हैं। ये सेलेब्स कभी इन्हें छुपाने की कोशिश भी नहीं करते। देखिए ऐसे ही कुछ स्टार्स जो सफेद बालों में भी दिखते हैं परफेक्ट

  • Image Source : instagram/milind soman

    मिलिंद सोमन एक फिटनेस आइकन बने हुए हैं। मिलिंद सोमन की फिटनेस देखकर कोई बात का अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वह कितने साल के हैं, लेकिन इतने फिट रहने के बाद भी उन्हें बालों में कलर करना पंसद नहीं हैं। उन्होंने सिर्फ एक हेयर कलर एड में काम किया जिसके कारण उन्हें अपने बाल काले करने पड़े थे। एक्टर का कहना हैं कि उन्हें अपने बाल पसंद है। मैं सफेद बालों में खुद को स्वतंत्र महसूस करता हूं।

  • Image Source : instagram/riteish deshmukh

    रितेश देशमुख सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं।  फिल्म 'बागी 3' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने बालों में ग्रे कलर कर लिया था। उन्होंने इस लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस लुक में वह काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर फैंस ने भी जमकर तारीफ की थी।

  • Image Source : instagram/mahi7781

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं। इसके अलावा वह हमेशा अपनी हेयर स्टाइल के कारण सुर्खियों में छाएं रहें। लंबे बालों से लेकर सफेद दाढ़ी में वह नजर आएं, लेकिन उनके स्टाइल स्टेटमेंट में कोई कमी नहीं नजर आईं।

  • Image Source : instagram/akshaykumar

    बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को फैंस कई बार सफेद दाढ़ी में देख चुके हैं। लेकिन लॉकडाउन में उनके सफेद बाल भी साफ नजर आ रहे हैं। इसके बावजूद वह काफी फिट और स्मार्ट नजर आ हे हैं। 

  • Image Source : instagram/virat kohli

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ स्टाइल स्टेटमेंट के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल में ही विराट कोहली ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनके बाल सफेद नजर आ रहे थे। इस पोस्ट में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कमेंट किया था जिसमें लिखा, दोस्त क्या इससे सफेद बालों से भी छुटकारा मिल जाएगा? 

  • Image Source : instagram/abhay deol

      बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल भी सफेद बालों से कोई गुरेज नहीं करते हैं। उनकी सोशल मीडिया में कई ऐसी तस्वीर आपको आसानी से मिल जाएगी। जिसमें उनसे दाढ़ी और सिर बाल सफेद नजर आ रहे हैं। हर एक तस्वीर में वह काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं।

  • Image Source : INSTAGRAM/HRITHIK ROSHAN

    बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन लॉकडाउन में इंस्टाग्राम में की सेल्फी शेयर की है। जिसमें उनकी दाढ़ी और बाल सफेद नजर आ रहे हैं। लेकिन उनकी फिटनेस के आगे सबकुछ फीका पड़ गया है। इस लुक में रितिक काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं।