बॉलीवुड के इन सितारों के घर या बिल्डिंग में निकले हैं कोरोना के मरीज

  • Image Source : Instagram/@karanjohar

    मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के दो हाउस स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी है। करण जौहर ने स्टेटमेंट जारी कररते हुए बताया कि उनके पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट हुआ है, लेकिन वे सभी निगेटिव पाए गए हैं। हालांकि एहतियात के तौर पर करण जौहर और उनका पूरा परिवार 14 दिन के लिए क्वारंटीन है। 

  • Image Source : Instagram/Janhviandkhushikapoor

    बोनी कपूर के घर काम करने वाले चरण साहू की तबीयत 16 मई को शाम से खराब थी। जिसके बाद बोनी कपूर ने उन्हें आइसोलेशन में रखते हुए जरूरी मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा था। बोनी का पूरा परिवार आइसोलेशन में है।

  • Image Source : Instagram

    बॉलीवुड और टीवी के जाने माने एक्टर किरण कुमार खुद कोरोना पॉजिटिव हैं। किरण ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। किरण घर पर ही हैं और होम क्वांरटीन हैं।

  • Image Source : twitter- arjun bijlani

    अभिनेता अर्जुन बिजलानी का कहना है कि यहां उनकी इमारत में एक व्यक्ति घातक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है, जिसके चलते अब उन्हें और भी अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। यहां स्थित ग्रीन एकर्स बिल्डिंग में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रह रहे अर्जुन ने कहा, "पहली मंजिल में किसी के यहां घर के काम में हाथ बंटाने वाला कोई व्यक्ति संक्रमित था। यह डॉक्टर्स की एक फैमिली है। मैं छठी मंजिल पर रहता हूं और पूरी तरह से क्वारंटीन में हूं।''

  • Image Source : twitter- kanika kapoor

    बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर उस वक्त कोरोना पॉजिटिव हुईं जब देश में गिनती के कोरोना मरीज थे। कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने लोगों को हैरान और परेशान कर दिया था।

  • Image Source : Instagram

    फिल्ममेकर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियों जोआ और शजा मोरानी को कोरोना संक्रमण हुआ था। हालांकि अब तीनों ठीक हैं।