Mothers Day Special: करीना कपूर खान से शिल्पा शेट्टी तक, ये हैं बॉलीवुड की सबसे हॉट मॉम्स

  • हम आपको मिलवाते हैं बॉलीवुड की हॉटेस्ट मॉम्स से, जिन्होंने मां बनने के बाद भी अपनी बॉडी पर पूरी तरह ध्यान दिया। जिसके चलते वे आज बॉलीवुड की फिट मॉम्स हैं। इन बॉलीवुड डीवाज ने साबित किया कि अगर वे चाहे तो सब कुछ मैनेज कर सकती हैं। ऐसे में हम आपको मिलवाते हैं बॉलीवुड की हॉटेस्ट मॉम्स से, जो सेहत के मामले में हर किसी के लिए इंस्पिरेशन हैं।

  • Image Source :

    करीना कपूर खान - 20 दिसंबर 2016 को करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ था। करीना उन मॉम्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को पूरी तरह एंजॉय करने के साथ-साथ इसे फ्लॉन्ट भी किया। तैमूर के पैदा होने के बाद करीना ने वर्कआउट शुरू किया और जल्द ही अपने पुराने हॉट अवतार में वापस आ गईं।

  • मलाइका अरोड़ा - 45 साल की मलाइका अरोड़ा एक बेटे की मां हैं। उनके बेटे की उम्र 16 साल है, लेकिन मलाइका को देखकर बिल्कुल नहीं लगता कि वे एक टीनएजर की मम्मी हैं। मलाइका वर्कआउट को लेकर काफी सीरियस हैं। अक्सर उनकी जिम के बाहर फोटोज वायरल होती रहती हैं।  

  •   करिश्मा कपूर - 90s की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर दो बच्चों की मां हैं, लेकिन उनकी फोटोज देखकर आप ये बिल्कुल नहीं कह पाएंगे। अपनी बहन करीना की तरह करिश्मा भी बॉलीवुड की हॉटेस्ट मॉम्स में से एक हैं।

  •   शिल्पा शेट्टी - शिल्पा शेट्टी बी-टाउन की सबसे फीट और हॉट मॉम्स में से एक हैं। उन्होंने साल 2012 में बेटे वियान कुंद्रा को जन्म दिया था। लेकिन शिल्पा पर प्रेग्नेंसी वेट का असर ज्यादा दिन तक नहीं दिखा। वे रेगुलर योगा और हेल्दी डाइट को फॉलो करती हैं।