सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर इमोशनल हुए दोस्त संदीप सिंह, लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

  • Image Source : INSTAGRAM- officialsandipssingh

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके परिजनों और दोस्तों के साथ उनके फैन्स भी अभी तक उबर नहीं पाए हैं। सुशांत के करीबी दोस्त सोशल मीडिया पर अपने दर्द बयां कर रहे हैं। सुशांत के निधन के अगले दिन सुशांत के दोस्त संदीप सिंह, अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मिले। संदीप, अंकिता को संभालते भी दिखे थे, अब संदीप ने सोशल मीडिया पर अपना इमोशनल पोस्ट लिखा है और बताया है कि सुशांत के बिना उनके घर में उन्हें कैसा लग रहा था। 

  • Image Source : officialsandipssingh

    संदीप ने सुशांत के घर से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। साथ में संदीप ने इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। संदीप ने लिखा है- भाई जब मैं तुम्हारे घर गया तो वहां गले लगाने के लिए कोई नहीं था। वहां पहले की तरह ना कोई मस्ती थी ना ही हंसी। तुम्हारे साथ 10 साल का भाईारा रहा, तुम्हारे इस कदम ने मुझे हिलाकर रख दिया है। मैं पूरी तरह से टूट गया हूं और मेरे पास अपने इमोशन जाहिर करने के लिए शब्द नहीं हैं।

  • Image Source : officialsandipssingh

    संदीप ने आगे लिखा- हमारी सभी यादें जो हमने परिवार की तरह बिताए थे, अब वो पल हमेशा या आएंगे। तुमने मुझसे वादा किया था कि तुम मेरी पहली डायरेक्टोरियल फिल्म में एक्टिंग करोगे, तुमने कहा था हम दोनों बिहारी इंडस्ट्री में राज करेंगे। तुमने सारे वादे तोड़ दिए।

  • Image Source : officialsandipssingh

    संदीप ने लिखा- तुमने मुझे धोखा दिया है भाई, तुम मुझे अकेला छोड़कर चले गए।

  • Image Source : संदीप

    बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुशांत 6 महीने से अवसाद में थे, सुशांत के घर से पुलिस को सुसाइड नोट तो नहीं मिला लेकिन दवाइयां और प्रिस्क्रिप्शन जरूर मिले हैं।

  • Image Source : YOGEN SHAH

    ये उस दिन की तस्वीर है जब संदीप, अंकिता को लेकर सुशांत के घर पहुंचे थे। अंकिता और संदीप तब तक थे जब तक सुशांत के पिता होमटाउन के लिए रवाना नहीं हो गए। वहां से निकलने के बाद दोनों एकता कपूर के घर गए थे।