Latest Bollywood Photos July 2: बेटी और पत्नी ट्विंकल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अक्षय और पति निक जोनस के साथ के साथ 'ग्रे कलर' के ड्रेस नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

  • बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और उनकी स्टाइलिश वाइफ ट्विंकल खन्ना अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। इनके दोनों बच्चे आरव और नितारा भी बेहद लोकप्रिय हैं। आपको बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में काफी बिजी हैं। और इसी अक्षय शूटिंग से वक्त निकालर अपनी फैमिली के वैकेशन के लिए लंदन के लिए रवाना हो गए हैं।  

  • इस फोटो में जैसा आप देख सकते है अक्षय कुमार बेटी नितारा की कितनी देखकर भाल कर रहे हैं। नितारा अपने डैडी के कंधों पर सोये हुए नजर आ रही है। साथ ही ट्विंकल खन्ना भी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि अक्षय और ट्विंकल अपने बच्चों संग काफी समय बिताते हैं। अक्षय जिन्हें बॉलीवुड में फैमिली मैन के रूप में भी जाना जाता है वो भी अक्सर परिवार के साथ छुट्टियां मनाने देश-विदेश में घूमने के लिए जाते रहते हैं।

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जो जोनस व सोफी टर्नर की शादी के लिए पिछले दिनों फ्रांस में थे। इस वेडिंग और प्री-वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब जमकर छाई रहीं। निक और प्रियंका फिलहाल पैरिस में हैं।  

  • प्रियंका चोपड़ा के लुक की बात करें तो वह Dior ब्रांड का डिपनैक प्लैटेट फुल स्लीव्स ड्रेस पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ प्रियंका चोपड़ा ने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ मेसी बन बनाया हुआ था। इसके अलावा ब्लैक बेल्ट, गोल्ड ईयररिंग्स के साथ ब्लैक कलर क Lady Dior Bag लिया हुआ था।

  •     प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस लुक में काफी स्टाइलिश नजर आ रहे है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।  

  • हाल में ही सोफी टर्नर और अपने जेठ जो जोनस की शादी में देसी लुक में खुब सुर्खियों बटोरी थी। उन्होंने सब्यसाची के कलेक्शन की लाइट पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं थी। 

  • प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक बार फिर फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। हाल में ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा जायरा वसीम भी है।