Latest Bollywood Photos: एमी जैक्सन, जाह्नवी कपूर से लेकर देखिए मोनालिसा की बिकनी फोटोशूट की तस्वीरें

  • जाह्नवी कपूर की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी है। जाहन्नी की ये फोटो देखकर लग रहा है कि अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की लाडली बॉलीवुड में अपना स्थान बनाने के लिए काफी मेहनत कर रही है। फिल्म धड़क की सफलता के बाद अब वे अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में जुट गई हैं। 

  • जाह्वी कपूर की स्माइल से पता लगाया जा सकता है कि इन दिनों उनकी फिल्मों को लेकर तैयारी अच्छी चल रही है। 

  •   जाह्वी कपूर का यह जिम लुक भी हमेशा की तरह यूनीक है। जाह्वी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन कंपनी ने प्रोड्यूस किया था जिसमें ईशान खट्टर की भी अहम भूमिका थी। 

  • 2.0 फिल्म फेम एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों प्रग्नेंसी की वजह से चर्चा में हैं। वे सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें साझा कर रही हैं। मां बनने को लेकर उनकी एक्साइटमेंट देखते ही बनती है।

  • भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक्टिंग के साथ डांस से भी सभी का दिल जीत लेती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ फोटोशूट कराया था। मोनालिसा को सलमान खान की फिल्म भारत का गाना 'चाशनी' में भी डांस करते देखा गया है। भारत फिल्म का गाना चाशमी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। गाने को अभिजीत श्रीवास्तव ने गाया है और विशाल-शेखर ने कंपोज किया है।