गोल्डन साड़ी में चमकीं मॉनी रॉय, हर तस्वीर में दिखी 'नागिन' की नशीली अदा

  • Image Source : Instagram

    एक्ट्रेस मोनी रॉय अपनी खूबसूरती से लोगों को कायल बनाती आई हैं। वो अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। टीवी से फिल्मों में छाने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

  • Image Source : Instagram

    मॉनी रॉय ने हाल में ही अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सुनहरी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक हैवी इयरिंग के साथ कंप्लीट किया है। हाथों में कंगन और रिंग पहने पोज देती दिख रही हैं।

  • Image Source : Instagram

    मॉनी रॉय अपनी हर तस्वीर में कमाल के पोज दे रही हैं, जिसमें उनकी कर्वी बॉडी चार चांद लगा रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस मॉनी रॉय की तारीफ कर रहे हैं। लोगों को वो साड़ी लुक में काफी पसंद आ रही हैं।

  • Image Source : Instagram

    इससे पहले भी मॉनी रॉय शानदार साड़ी लुक में नजर आ चुकी हैं। मॉनी रॉय वेस्टर्न आउटिफट में भी डीवा लगती हैं। मॉनी अपनी कमाल की एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीतती रही हैं। एक वक्त था जब टीवी के पर्दे पर एक्ट्रेस राज करती थीं।

  • Image Source : Instagram

    'देवों के देव महादेव' में सती बनकर मॉनी ने खूब नाम कमाया। उनकी मोहित रैना के साथ जोड़ी को भी लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद एक्ट्रेस 'नागिन' में अर्जुन बिजलानी के साथ नजर आईं और फिर छा गईं। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से एक्ट्रेस ने एक्टिंग की शुरुआत की थी।

  • Image Source : Instagram

    टीवी पर कई लंबे वक्त तक काम करने के बाद मॉनी ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से करियर की शुरुआत की। इसके बाद वो 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आईं। दोनों ही फिल्मों में उनकी तारीफ हुई। एक्ट्रेल आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ वेब सीरीज 'शोटाइम' में नजर आईं।