'बंदिश बैंडिट्स' के ऋत्विक-श्रेया से शोभिता धुलिपाला तक, इन नई प्रतिभाओं ने जीता दर्शकों का दिल

  • Image Source : PR

    अपनी पहली भारतीय ऑरिजनल सीरीज के लॉन्च के बाद से, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो भारतीय मनोरंजन उद्योग में छिपे हुए, प्रतिभाशाली टैलेंट की खोज कर रहा है, जिन्होंने दर्शकों को अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। 'इनसाइड एज' में इसके सिद्दांत चतुर्वेदी, 'मेड इन हैवन' में शोभिता धुलिपाला, द फॉरगॉटन आर्मी में शारवरी, 'पाताल लोक' में जयदीप अहलावत या हाल ही में ऋत्विक और श्रेया ओरिजिनल सीरीज़ बंदिश बैंडिट्स में, अमेजन प्राइम वीडियो अपने शो में नई प्रतिभाओं द्वारा दर्शकों को हैरान करने में पीछे नहीं हटता है।    यहां कुछ उभरते हुए सितारे हैं, जो आपको कभी भी स्क्रीन से दूर नहीं रखना चाहते हैं:

  • Image Source : PR

     ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी   यह शानदार जोड़ी अमेजन प्राइम वीडियो पर आगामी रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा बंदिश बैंडिट्स के साथ राधे और तमन्ना के रूप में डिजिटल शुरुआत करेगी। जोधपुर में बनी ये कहानी दो युवा संगीतकारों की लव स्टोरी और उनके सफर को दिखाती है। आप 4 अगस्त से इसके एपिसोड देख सकते हैं। 

  • Image Source : PR

     जयदीप अहलावत   गैंग्स ऑफ वासेपुर, राजी और रॉकस्टार में जयदीप अहलावत ने शानदार एक्टिंग की और दर्शकों का दिल जीत लिया। वो हाल ही में पाताल लोक वेब सीरीज में नज़र आए। इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। 

  • Image Source : PR

    सिद्धांत चतुर्वेदी   गली ब्वॉय में अपनी एक्टिंग से छा जाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी ने इनसाइड एज में प्रशांत कनौजिया का दमदार रोल निभाया है। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों की भी वाहवाही लूटी है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा सीरीज के दोनों सीजन आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। 

  • Image Source : PR

    सनी कौशल      विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने द फॉरगॉटन आर्मी में शानदार अभिनय किया है। उन्होंने सनसाइन म्यूजिक टूर एंड ट्रैवल्स मूवी से साल 2017 में डेब्यू किया था। उन्होंने द फॉरगॉटन आर्मी से डिजिटल की दुनिया में कदम रखा है। 

  • Image Source : PR

    शोभिता धुलिपाला    मॉडल और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला मेड इन हेवन सीरीज में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। वो वेडिंग प्लानर तारा के रोल में खूब जमी हैं। जोया अख्तर की ये सीरीज अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।