Imran Khan Firing: इमरान खान पर चली गोली, रैली में फायरिंग के बाद खून से सने दिखे PTI सांसद, देखें घायलों की तस्वीरें

  • Image Source : Pakistan Media

    पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के विरोध मार्च के दौरान फायरिंग हो गई। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में उनके कंटेनर-ट्रक पर हमला किया गया। इस जानलेवा हमले में इमरान खान घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इमरान खान को पैर में गोली लगी है। पाकिस्तानी मीडिया की खबरों में यह जानकारी दी गई है। वहीं इस फायरिंग में एक की मौत हुई है जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

  • Image Source : Geo News Pakistan

    बताया जा रहा है कि घटना पंजाब के वजीराबाद कस्बे के अल्लाहवाला चौक के पास हुई। जियो टीवी के फुटेज के अनुसार 70 साल के इमरान खान के दोनो पैर में गोली लगी है। हमले के समय वह जिस कंटेनर में सवार थे, उससे उतार कर पुलिस उन्हें एक बुलेट प्रूफ वाहन में ले गई। चैनल के अनुसार एक व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गई है।

  • Image Source : Pakistan Media

    शुरु में बताया गया था कि इमरान खान सुरक्षित हैं जबकि कुछ लोग घायल हुए हैं। हालांकि, बाद में पता चला कि इस हमले में इमरान खान भी घायल हो गए और उनके पैर में गोली लगी है। ऐसी भी खबरें हैं कि खान के करीबी सीनेटर फैसल जावेद भी इस हमले में घायल हुए हैं।

  • Image Source : Pakistan media

    फायरिंग में इमरान खान की पार्टी के 2 नेता भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व रेल मंत्री शेख रशीद मामूली रूप से घायल हैं। इमरान की पार्टी के नेता फवाद चौधरी के मुताबिक इमरान खान पर AK-47 से फायरिंग की गई है।

  • Image Source : Pakistan Media

    इमरान खान की आजादी मार्च में फायरिंग हुई है। इस हमले में इमरान खान के पैर में गोली लगी है। बताया जा रहा है कि जब इमरान खान पर फूल बरसाए जा रहे थे, तभी ने एक हमलावर ने इमरान खान को निशाना बना कर फायरिंग की कोशिश की।

  • Image Source : Pakistan Media

    इमरान के समर्थकों ने हमलावर को देख लिया और उसका हाथ झिटक दिया, जिससे इमरान खान के पैर में गोली लगी। खबरों के मुताबिक इमरान के दोनों पैर में गोली लगी है। इमरान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो फिलहाल खतरे से बाहर हैं।

  • Image Source : Pakistan Media

    अस्पताल से फायरिंग में घायल हुए लोगों की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस वक्त वहां क्या मंजर रहा होगा। इस हमले में 7 लोग जख्मी हुए हैं जिसमें इमरान की पार्टी के दो नेता भी हैं, जबकि एक शख्स की मौत हो गई है।