कम बजट में लें दिल्ली-एनसीआर की इन 4 जगहों में घूमने का मजा, मिलेगा विदेश जैसा नजारा

  • Image Source : INSTAGRAM

    आज हम आपको तस्वीरों के जरिए दिल्ली एनसीआर में मौजूद ऐसी 4 जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर जाकर आपको विदेश जैसी फीलिंग आएगी और आपको काफी हद तक ऐसा लगेगा कि आप विदेश में ही हैं। सबसे मजेदार बात यह है कि आपको इसके लिए ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करनी पड़ेगी। देखिए तस्वीरें।

  • Image Source : INSTAGRAM

    दि गैंड वेनिस मॉल ( ग्रेटर नोएडा) - ग्रेटर नोएडा में स्थित 'दि गैंड वेनिस मॉल' इटैलियन थीम पर आधारित है जहां पर आप वेनिस शहर जैसी बोट राइड का मजा ले सकते हैं। ये नजारा देखकर आपको ऐसा जरूर लगेगा कि आप विदेश में हैं।

  • Image Source : INSTAGRAM/just.delhi

    चंपा गली (दिल्ली-साकेत) - अगर आप वीकेंड में दोस्तों के साथ अच्छी साम का मजा लेना चाहते हैं तो दिल्ली के साकेत में स्थित चंपा गली में जा सकते हैं। यहां पर आपको शानदार कैफे और हैंडीक्राफ्ट स्टोर्स मिल जाएंगे। यहां कि खास बात कंकड़ से ढकी सड़के हैं। जब इन पर स्ट्रीट लाइट की रोशनी पड़ती है तो नजारा देखने लायक होता है।

  • Image Source : INSTAGRAM

    वेस्ट टू वंडर थीम पार्क (सराय काले खां) - दिल्ली के सराय काले खां में आपको दुनिया की कई फेमस जगहों के नजारे एक साथ देखने को मिल जाएंगे। यहां पर दुनिया से 7 अजूबों को शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है। जैसे कि ग्रेट पीरामिड ऑफ गिजा, रोम का कोलोसियम, ब्राजील का रीडीमर, न्यूयॉर्क का स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी, इटली का पीसा और एफिल टॉवर शामिल हैं।

  • Image Source : NSTAGRAM

    कल्चर गली, किंगडम ऑफ ड्रीम्स (गुरुग्राम) - गुरुग्राम के किंगडम ऑफ ड्रीम्स की कल्चर गली में अलग-अलग थीम पर आधारित रेस्टोरेंट हैं जहां पर जाकर आपको अच्छा लगेगा और विदेश घूमने जैसी फीलिंग भी आएगी।