3 ऐसे गेंदबाज जिन्होंने अभी तक सबसे अधिक बार विराट कोहली को किया आउट

  • Image Source : Getty

    क्रिकेट के मैदान में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच जंग देखने के लिए फैन्स हमेशा लालयित रहते हैं। इस कड़ी में वर्तमान में विराट कोहली के खिलाफ न्यूजीलैंड के टीम साउदी, पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर, इंग्लैंड के जेम एंडरसन व स्टुअर्ट ब्रॉड, और ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क, इनके बीच गेंद और बल्ले से कड़ी टक्कर देखने को मिलती है। इस तरह हम आपको 3 ऐसे गेंदबाजों के बारे में बतायेंगे जिन्होंने अभी तक सबसे ज्यादा बार कोहली को चलता कर इस लड़ाई में खुद को आगे रखा है। 

  • Image Source : Getty

    क्रिकेट जगत में सबसे अधिक बार अपनी तेज गति स्विंग के साथ कोहली को चकमा देने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी हैं। जिन्होंने अभी तक अपने करियर में कोहली को सबसे अधिक 10 बार चलता किया है। इस तरह कोहली बनाम साउदी क्रिकेट के हर फॉर्मेट में  ये जंग देखने का अ[न ही मजा है।   

  • Image Source : Getty

    इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर आते हैं इंग्लैंड के स्विंग सरताज कहे जाने वाले जेम्स एंडरसन, एंडरसन ने अपनी लहराती गेंदों से कोहली को 8 बार चलता किया है। जिसमें 5 बार टेस्ट क्रिकेट में तो 3 बार एंडरसन ने कोहली को वनडे क्रिकेट में चलता किया है। 

  • Image Source : Getty

    एंडरसन के बाद इंग्लैंड के ही स्पिन गेंदबाज ग्रीम स्वान ने भी कोहली को अपनी फिरकी के जाल में कई बार फंसाया है। स्वान ने कोहली को टेस्ट क्रिकेट में 3 बार तो लिमिटेड ओवेर्स के फॉर्मेट वनडे में वो कोहली को 4 बार जबकि टी20 क्रिकेट में वो कोहली को एक बार आउट कर चुके हैं। इस तरह कुल मिलाकर वो भी कोहली को 8 बार आउट कर चुके हैं।