शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं धोनी और साक्षी, देखें यह तस्वीरें

  • Image Source : Instagram/ DhoniFC

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उनकी पत्नी साक्षी आज शादी की अपनी 10वीं सारगिरह मना रहे हैं। धोनी और साक्षी 4 जुलाई 2010 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने 3 जुलाई को देहरादून के होटल में सगाई की थी और उसके अगले ही दिन उन्होंने शादी किया।

  • Image Source : Instagram/ DhoniFC

      धोनी ने अपनी शादी में बेहद ही करीबी लोगों को ही न्योता दिया था। ऐसे में जब लोगों को धोनी की शादी के बारे में पता चला तो सबको काफी हैरानी हुई और सभी धोनी की पत्नी साक्षी के बारे में पता करने लगे, क्योंकि इससे पहले किसी को नहीं पता था कि धोनी साक्षी नाम के किसी लड़की को डेट कर रहे हैं।

  • Image Source : Instagram/DhoniFC

    धोनी की साक्षी से मुलाकात साल 2007 में कोलकाता के एक होटल में हुई थी। इसके बाद धोनी के एक कीरीब दोस्त ने साक्षी से उनका परिचय कराया। हालांकि कहा जाता है कि धोनी और साक्षी बचपन में कुछ समय के लिए एक ही स्कूल में पढ़े थे।

  • Image Source : Instagram/DhoniFC

    वहीं साक्षी ने अपनी शुरुआत की पढ़ाई देहरादून के वेलहेम से की और बाद में उन्होंने औरंगाबाद के इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट से डिग्री हासिल की। साक्षी ने अपनी ट्रेनिंग कोलकाता के ताज बेंगाल होटल में पूरी की। 

  • Image Source : Instagram/DhoniFC

    धोनी और साक्षी की एक पांच साल की बेटी है। जिसका नाम जिवा है। धोनी और साक्षी अक्सर जिवा के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर को शेयर करते रहते हैं।