Live TV
GO
Advertisement
Hindi News Gallery Sports gallery बड़ा खुलासा! आईपीएल के दौरान बाल-बाल...

बड़ा खुलासा! आईपीएल के दौरान बाल-बाल बची मैक्सवेल की जान, सड़क किनारे पड़े थे धुत

  • ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल मैक्सवेल से जुड़ी ये घटना आईपीएल 2017 की है जहां उनकी जान जाते-जाते बची। मुंबई मिरर अखबार ने बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि साल 2017 में ऑस्‍ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल राजकोट की सड़कों पर नशे में धुत अवस्‍था में सड़क पर साइकल चलाते पाए गए। इस दौरान वो साइकल से गिर भी गए और पीछे से आ रहे बड़े वाहनों की चपेट में आने से आते आते बचे। आपको बता दें कि 2017 में ग्लेन मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते थे। 

  • खबरों के मुताबिक राजकोट में किंग्स इलेवन पंजाब को गुजरात लॉयंस के खिलाफ मैच खेलना था। मैच से पहले गुजरात लॉयंस के मालिक ने दोनों टीमों को पार्टी दी। पंजाब टीम का होटल पार्टी वाले स्थान से थोड़ा दूर था। रात के समय मैक्सवेल टीम मैनेजर को बिना बताए साइकिल लेकर कहीं निकल गए। लेकिन नशे में होने की वजह से वह साइकिल से गिर गए। वो तो भला हो कि वह किसी दूसरे वाहन की चपेट में नहीं आए। 

  • अखबार का दावा है कि एक राहगीर ने मैक्‍सवेल की मदद की, दरअसल उसने मैक्सवेल को पहचान लिया। उसने मैक्‍सवेल की होटल तक पहुंचने में मदद की। मैक्‍सवेल के होटल लौटने के बाद टीम मैनेजर और सिक्‍योरिटी स्‍टॉफ मौके पर पहुंचे और मैक्‍सवेल की साइकल को वापस लेकर आए।

  • अखबार से बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, "हमने ये निर्णय लिया था कि इस मामले को मीडिया में नहीं आने दिया जाएगा। अगर ये मामला मीडिया में आता तो काफी हो हल्‍ला होता। हमें नहीं पता बाद में बीसीसीआई की एंटी करप्‍शन यूनिट ने इसपर क्‍या कार्रवाई की है।"

  • बीसीसीआइ के अधिकारी ने कहा कि मैक्सवेल को पार्टी में नहीं जाना चाहिए था। अगर उन्हें जाना ही था तो टीम मैनेजमेंट को बताकर जाते। आपको बता दें कि ये बात इसलिए भी बढ़ जाती है क्योंकि गुजरात एक ड्राइ स्टेट है, यहां पर शराब पीना और बेचना दोनों ही अपराध है। इसलिए ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज ने राज्य का कानून भी तोड़ा है। हालांकि इस पर बीसीसीआई ने क्या एक्शन लिया इस पर अभी तक किसी को कुछ नहीं पता है।