HBD Ajinkya Rahane: IPL 2023 में अजिंक्य रहाणे की वो 5 पारियां जिनसे टीम इंडिया में फिर मिली एंट्री

  • Image Source : Getty

    टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने हाल ही में आईपीएल 2023 में कमाल की फॉर्म दिखाते हुए टीम इंडिया में फिर से एंट्री पाई। एक नजर डालते हैं उनकी आईपीएल की कुछ खास पारियों पर।

  • Image Source : ipl

    71* बनाम केकेआर- अजिंक्य रहाणे ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 29 गेंदों में नाबाद 71 रनों की शानदार पारी खेली थी। उनकी इस पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने 235 रन का विशाल स्कोर बनाया। रहाणे की धमाकेदार पारी में 6 चौके और 5 छक्के शामिल थे।

  • Image Source : IPL

    27 बनाम गुजरात टाइटंस: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 के फाइनल में अजिंक्य रहाणे की महत्वपूर्ण पारी को नजरअंदाज मुश्किल होगा। रहाणे ने इस मैच में 13 गेंदों में 27 रनों की एक छोटी लेकिन बेहद महत्वपूर्ण पारी खेली।

  • Image Source : IPL

    61 बनाम मुंबई इंडियंस: ये आईपीएल 2023 में अजिंक्य रहाणे का पहला मुकाबला था। वो इस मौके पर चूके नहीं और उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ सिर्फ 27 गेंदों में 61 रनों की शानदार पारी खेली। इसके बाद रहाणे पूरे सीजन ड्रॉप नहीं किए गए।

  • Image Source : Getty

    37 बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- अजिंक्य रहाणे ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बल्ले से अपना कमाल जारी रखते हुए सिर्फ 20 गेंदों में 37 रन ठोके। रहाणे ने इस मैच में 3 चौके और 2 छक्के लगाए।

  • Image Source : ipl

    31 बनाम राजस्थान रॉयल्स- 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, अजिंक्य रहाणे ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 19 गेंदों में 31 रनों की एक और महत्वपूर्ण पारी खेली। हालांकि, रहाणे की धमाकेदार पारी बेकार चली गई और सीएसके को राजस्थान के खिलाफ 3 रन से हार का सामना करना पड़ा।