IND vs AUS: दूसरे वनडे में टीम इंडिया की हार के विलेन रहे ये 5 खिलाड़ी

  • Image Source : Getty

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को विशाखापट्टनम में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। आइए इस मैच में उन खिलाड़ियों की लिस्ट पर एक नजर डाले जिन्होंने इस मैच में खराब प्रदर्शन किया।

  • Image Source : Getty

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में फैंस को शुभमन गिल से बड़ी उम्मीदे थी। लेकिन वो भी इस मैच में पूरी तरह से फेल रहे। शुभमन गिल इस मैच बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे।

  • Image Source : Getty

    सूर्यकुमार यादव लगातार वनडे में फेल होते जा रहे हैं। टी20 की तरह वह वनडे में प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। वह भी इस मैच में बिना खात खोले आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क ने उन्हें आउट किया।

  • Image Source : Getty

    हार्दिक पांड्या लंबे समय से भारत के लिए वो पारी खेलने में नाकाम रहे हैं जिसकी टीम इंडिया को तलाश है। हार्दिक पांड्या इस मैच में सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। वहीं गेंद से उन्होंने एक ओवर में 18 रन भी खर्च कर दिए। पांड्या के प्रदर्शन ने फैंस के दिल को तोड़ दिया है।

  • Image Source : Getty

    पहले वनडे के हीरो रहे रवींद्र जडेजा और केएल राहुल ने इस मैच में खराब प्रदर्शन किया। दोनों बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे। केएल राहुल ने 9 और रवींद्र जडेजा ने 16 रन की पारी खेली। टीम इंडिया को उम्मीद थी कि यह दोनों बल्लेबाज एक बार फिर से कमाल कर सकते हैं।