IND vs AUS : दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने की धामकेदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर सीरीज में की बराबरी

  • Image Source : BCCI.TV

    तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में धमाकेदार वापसी करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। 

  • Image Source : BCCI.TV

      इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 341 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.1 ओवर में 304 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

  • Image Source : BCCI.TV

      लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सबसे स्टीव स्मिथ ने 98 रनों की पारी खेली। स्मिथ को कुलदीप यादव ने अपनी फिरकी से चकमा देते हुए बोल्ड किया। वहीं अपना पहला वनडे खेल रहे मार्नस लाबुशाने 46 रन बनाए। वहीं पहले वनडे में शतकीय पारी खेलने वाले ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (15) और एरॉन फिंच (33) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। 

  • Image Source : BCCI.TV

    गेंदबाजी में भारत के लिए सबसे अधिक मोहम्मद शमी ने तीन विकेट लिए जबकि नवदीप सैनी, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा को दो-दो विकेट मिला। वहीं आखिरी ओवर में जसप्रीत बुमराह को एक विकेट हासिल हुई।

  • Image Source : BCCI.TV

      बल्लेबाजी में भारत के लिए ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने 96 रन बनाकर आउट हुए जबकि कप्तान विराट कोहली ने 78 रनों की पारी। इसके अलावा पांचवे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए केएल राहुल ने 80 रनों की पारी खेली जबकि रोहित शर्मा ने 42 रनों का योगदान दिया।