IND vs WI 2nd ODI: किंग कोहली ने जड़ा 42वां शतक, शान से जीता भारत, देखें तस्वीरें

  • Image Source : Getty

    विराट कोहली (120) की शतकीय पारी के बाद भुवनेश्वर कुमार (4/31) की घातक गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में शानदार जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। 

  • Image Source : Getty

    बारिश से प्रभावित इस मैच में विंडीज की टीम भारत से मिले 270 (DLS) के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई। वेस्टइंडीज को क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ 46 ओवरों में 270 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला था। 

  • Image Source : Getty

    इससे पहले भारत ने विंडीज के सामने 280 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज ने 12.5 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 55 रन ही बनाए थे कि बारिश आ गई और मैच रोकना पड़ा। इसी कारण डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से विंडीज को यह संशोधित लक्ष्य दिया गया। 

  • Image Source : Getty

    पूरी विंडीज की टीम 42 ओवर में 210 के स्कोर पर ढेर हो गई। हालांकि ईवन लुईस (65) और निकोलस पूरन (42) ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। 

  • Image Source : Getty

    इससे पहले दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली (120) के करियर के 42वें शतक की मदद से भारत ने रविवार को यहां क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 280 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा।