IPL 2020 : जानिए कौन है श्रीनगर की ये खूबसूरत मॉडल, जो IPL में लगाएगी ग्लैमर का तड़का

  • Image Source : Insta- @tanya_purohit

    कोरोना महामारी के बीच 19 सितंबर से यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच महामुकाबले से होगा। ऐसे में क्रिकेट के साथ ग्लैमर्स का तड़का लगाने के लिए जहां इस टूर्नामेंट की मुख्य एंकर मयंती लैंगर इस सीजन माँ बनने के कारण नहीं दिखाई देंगी। उनकी जगह अधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली तान्या पुरोहित को चुना है।

  • Image Source : Insta - @tanya_purohit

    तान्या इस सीजन आईपीएल के लिए एंकरिंग और उसे होस्ट करती नजर आएँगी। इससे पहले वो वेस्टइंडीज में खेली जाने वाली  कैरिबियन प्रीमियर लीग में भी एंकरिंग कर चुकी है और उन्हें क्रिकेट की अच्छी खासी जानकारी भी है।   

  • Image Source : Insta - @tanya_purohit

    उत्तराखंड के श्रीनगर से ताल्लुक रखने वाली तनया को स्टार स्पोर्ट्स ने लंबी चयन प्रक्रिया के बाद फीमेल एंकरिंग टीम में शामिल किया है। हालांकि तान्या का चयन विगत फरवरी माह में हो गया था, लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से आईपीएल टल गए थे। जिसके बाद वो अब अपनाजलवा बिखेरने को तैयार हैं।

  • Image Source : Insta - @tanya_purohit

    तान्या की पहली फिल्म एनएच-10 है। अभिनेत्री तान्या के पापा पिता डीआर पुरोहित गढ़वाल थिएटर करते हैं व  गढ़वाल विश्वविद्यालय श्रीनगर में अंग्रेजी साहित्य के प्रोफेसर भी रह चुके हैं। तान्या पुरोहित पत्रकार दीपक डोभाल की पत्नी हैं। 

  • Image Source : Insta - @tanya_purohit

    बता दें कि तान्या जब तीसरी कक्षा में थी तबसे उन्होंने अपने पिता के साथ थिएटर करना शुरू कर दिया था। इस तरह वो पिछले 15 सालों से मॉडलिंग, फिल्मों व कई कार्यक्रमों में एंकरिंग कर चुकी हैं। जबकि खेल जगत में वो पहली बार इतिनी बड़ी लीग में होस्टिंग कर फैंस का दिल जीतना चाहेंगी।