जब मैदान पर ही फूट-फूट कर रो पड़े भारतीय खिलाड़ी, देखें टॉप 5 इमोशनल पल

  • Image Source : ICC/Twitter

    जब मैदान पर ही फुट-फुट कर रो पड़े भारतीय खिलाड़ी, देखें टॉप 5 इमोशनल पल

  • Image Source : ICC

    हाल ही में महिला टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर अपने आंसू रोक न सकी और पूर्व खिलाड़ी अंजुम चोपड़ा को पकड़कर रोने लगी। इस पल ICC ने भी शेयर किया था।

  • Image Source : PTI

    टीम इंडिया के महान खिलाड़ी सचिन तेदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। सचिन ने साल 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने अपना अंतिम मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। इस मैच के खत्म होने के बाद सचिन काफी ज्यादा भावुक हो गए थे और वह अपने आंसूओं को कंट्रोल नहीं कर सके थे।

  • Image Source : Getty

    साल 2019 के वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। भारत इस मैच में जीत के करीब था। एमएस धोनी टीम इंडिया की अंतिम उम्मीद के रूप में मैदान पर डटे हुए थे। लेकिन वह रनआउट हो गए और भारत को यह मैच गंवाना पड़ा। आउट होने के बाद पवेलियन लौटते वक्त एमएस धोनी के आंखों में आंसू थे और वह टीम को न जिता पाने के कारण रो रहे थे।

  • Image Source : File Photo

    विनोद कांबली टीम इंडिया के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से हैं जिन्होंने अपने छोटे से करियर में बहुत नाम कमाया था। विनोद कांबली साल 1996 के वनडे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में तब रो पड़े जब बीच मैच में मैदान पर बैठे लोगो ने हंगामा शुरू कर दिया और मैच को बीच में ही रोक श्रीलंका को जीत दे दी गई। इस पल को कांबली आज भी नहीं भूला सके हैं।

  • Image Source : ICC

    साल 2011 हर भारतीय क्रिकेट फैन के दिलों में बसा हुआ है। भारत ने इस साल खेले गए वनडे वर्ल्ड कप को जीत 24 सालों के इंतजार को खत्म किया था। फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ भारत की जीत के बाद युवराज सिंह और हरभजन सिंह अपने आंसूओं को रोक नहीं सके थे। वर्ल्ड जीतने के बाद दोनों खिलाड़ी बीच मैदान पर ही फुट-फुट कर रो पड़े थे।