इंग्लैंड के दौरे पर मैनचेस्टर पहुंची वेस्टइंडीज की टीम, देखें PHOTOS

  • Image Source : England Cricket

    कप्तान जैसन होल्डर की अगुवाई में वेस्टइंडीज क्रिकेट के 39 खिलाड़ी कोरोना वायरस महामारी के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिये मंगलवार को मैनचेस्टर पहुंच गए। कोविड-19 के कारण मार्च से ही पूरी दुनिया में क्रिकेट बंद है और इस महामारी के बीच यह पहली सीरीज खेली जाएगी।

  • Image Source : England Cricket

    इंग्लैंड रवाना होने से पहले वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 परीक्षण करवाया गया जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी। खिलाड़ियों को सोमवार को कैरेबियाई क्षेत्र के विभिन्न द्वीपों से दो विमानों से लाया गया और फिर वे विशेष विमान से इंग्लैंड पहुंचे। 

  • Image Source : England Cricket

    वेस्टइंडीज टीम अभी ओल्ड ट्रैफर्ड में 14 दिन तक आइसोलेशन में रहेगी ओल्ड ट्रैफर्ड में टेस्ट सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। सभी खिलाड़ियों इंग्लैंड में एक बार फिर से कोविड-19 के लिये परीक्षण किया जाएगा। खिलाड़ियों को जैव सुरक्षित वातावरण में रहना होगा और सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करना होगा। 

  • Image Source : England Cricket

    मेजबान इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 8 जुलाई से एजेस बॉउल, साउथैम्पटन में होगा। दूसरा (16 से 20 जुलाई) और तीसरा (24 से 28 जुलाई) टेस्ट मैच ओल्ड ट्रैफर्ड में होंगे।