विश्व कप 2019: एकतरफा मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को 9 विकेट से हराया

  • Image Source : Getty Images

    पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया और 49.3 ओवरों में 203 रनों पर ढेर कर दिया। कुशल परेरा और अविश्क फर्नाडो ने 30-30 रन बनाए और दूसरे विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी की टीम को पटरी पर ला दिया लेकिन जैसे ही यह साझेदारी टूटी श्रीलंका फिर खड़ी नहीं हो पाई। 

  • Image Source : Getty Images

    इस साझेदारी को प्रीटोरियस ने तोड़ा। उन्होंने अपना पहला शिकार फर्नाडो को बनाया और पांच रन बाद वह कुशल को भी आउट कर गए। यहां से श्रीलंका मुसीबत में पड़ गई।   

  • Image Source : Getty Images

    मैच में खिलाड़ी अचानक से 48वें ओवर में मैदान पर लेट गए। दरअसल इस दौरान अचानक से मैदान पर मधुमक्खियों का झुंड आ गया, जिससे सभी खिलाड़ी परेशान हो गए और अपने आप को बचाने के लिए मैदान पर लेट गए।

  • Image Source : Getty Images

    श्रीलंका को जो एक विकेट मिला वो उसे लसिथ मलिंगा ने दिलाया। मलिंगा ने 31 के कुल स्कोर पर क्विंटन डी कॉक (15) का विकेट लिया, लेकिन इसके बाद कप्ताान फाफ डु प्लेसिस और हाशिम अमला ने आसानी से बल्लेबाजी की और विकेट पर पैर जमाए।   

  • Image Source : Getty Images

    कप्ताान फाफ डु प्लेसिस और हाशिम अमला ने आसानी से बल्लेबाजी की और विकेट पर पैर जमाए। इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 175 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को इस विश्व कप में दूसरी जीत दिलाई।