'बिग बॉस 13' ने TRP में तोड़े थे सारे रिकॉर्ड, जानें 7 महीने बाद क्या कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज सहित ये 5 सितारे

  • Image Source : Instagram/OFFICIAL ACCOUNT

    'बिग बॉस 14' जल्द ही दस्तक देने वाला है। ये कब से शुरू होगा इसकी तारीख का एलान तो नहीं किया गया लेकिन सुगबुगाहट तो यही है कि जल्द ही ऑनएयर होने वाला है। 'बिग बॉस' के मेकर्स पर इस बार पहले से ज्यादा प्रेशर शो को हिट कराने को लेकर होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि बीते सीजन ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। खास तौर पर कुछ सेलिब्रिटीज तो इस शो की जान ही बन गए थे। जानें 'बिग बॉस' के विनर से लेकर बाकी कंटेस्टेंट जिन्होंने इस शो में खूब नाम कमाया था वो अब क्या कर रहे। 

  • Image Source : Instagram/SIDDHARTH SHUKLA

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की जोड़ी 'बिग बॉस' में सबसे ज्यादा पसंद की गई। इन दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का खूब दिल जीता। यहां तक कि शहनाज सिद्धार्थ के साथ टॉप 3 में भी पहुंची थीं। हालांकि विजेता की ट्रॉफी सिद्धार्थ ने ही जीती। इस शो के बाद भी लगातार सिद्धार्थ सुर्खियों में बने रहे। यहां तक कि शहनाज के साथ उनका एक वीडियो सॉन्ग 'भुला दूंगा' रिलीज हुआ था जिसने खूब लाइमलाइट बटोरी। इसके अलावा सिद्धार्थ नेहा शर्मा के साथ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ देवोलीना के साथ 'साथ निभाना साथिया के सीजन 2' में नजर आ सकते हैं। जानकारी के मुताबिक लीड रोल को लेकर सिद्धार्थ से बात चल रही है लेकिन अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है। 

  • Image Source : Instagra/SHEHNAAZ KAUR GILL

    सिद्धार्थ के साथ शहनाज कौल गिल भी लगातार सुर्खियों में छाई रहीं। शो खत्म होते ही शहनाज को 'स्वयंवर शो' मिला जिसमें वो अपने लिए दूल्हा ढूंढते दिखीं। इसके अलावा वो सिद्धार्थ के साथ वीडियो सॉन्ग 'भुला दूंगा' में भी नजर आईं जिसने फैंस को खुश कर दिया।

  • Image Source : Instagram/RASHAMI DESAI

    'बिग बॉस' में सबसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का झगड़ा देखने को मिला। हालांकि शो के खत्म होने तक दोनों के बर्ताव में दर्शकों को कुछ नरमी भी दिखाई दी थी। 'बिग बॉस' खत्म होते ही रश्मि देसाई एकता कपूर के शो 'नागिन 4' में नकारात्मक भूमिका निभाते दिखीं। वहीं कुछ दिन पहले ही उनकी एक शॉर्ट फिल्म 'तमस' रिलीज हुई। जिसमें उनके साथ  टीवी अभिनेता अद्विक महाजन भी नजर आए थे।

  • Image Source : Instagram/ASIM RIAZ

    आसिम रियाज को भी 'बिग बॉस' में दर्शकों का खूब प्यार मिला। 'बिग बॉस' के बाद ही दोनों को एक म्यूजिक वीडियो में ऑफर मिला था। ये दोनों अब तक कई सारे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। कुछ देर पहले ही इनका एक और वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसके बोल हैं 'पछताओगे'। जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

  • Image Source : Instagram/DEVOLEENA

    इन सभी के अलावा जिस सितारे को लोगों ने खूब पसंद किया वो कोई और नहीं बल्कि आपकी गोपी बहू देवोलीना है। शो में देवोलीना की रश्मि के साथ दोस्ती और सिद्धार्थ के साथ रोमांस को दर्शकों ने काफी पसंद किया। देवोलीना 'साथ निभाना साथिया' शो के दूसरे सीजन कर रही हैं। हाल ही में इसका प्रोमो रिलीज हुआ है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि इसमें देवोलीना के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आ सकते हैं।