Pics: 'कोमोलिका' ने पार्थ समथान संग शेयर की ये फोटो, बॉन्डिंग को लेकर लिखी खास बात

  • Image Source : instagram: @aamnasharifofficial

    एकता कपूर का पॉपुलर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' ऑफ एयर होने वाला है। इसका आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर 2020 को टेलिकास्ट होगा। हाल ही में शो के लीड एक्टर्स पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस सहित पूरी स्टार कास्ट ने आखिरी एपिसोड की शूटिंग की। सभी ने नम आंखों से एक-दूसरे को विदाई दी। अब शूटिंग खत्म होने के बाद कई स्टार्स ने एक-दूसरे से मुलाकात की है।

  • Image Source : instagram: @aamnasharifofficial

    सीरियल में कोमोलिका का रोल निभाने वाली आमना शरीफ ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की है, जिसमें पार्थ समथान भी हैं। शो में अनुराग बासु के पिता का रोल निभाने वाले अभिनेता उदय टिकेकर और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं। 

  • Image Source : instagram: @aamnasharifofficial

    आमना ने कैप्शन में लिखा है कि जो किरदार हमने निभाए को अस्थाई थे, लेकिन हमारा रिश्ता परमानेंट है।" 

  • Image Source : instagram: @aamnasharifofficial

    'कसौटी जिंदगी की' एक रोमांटिक ड्रामा टीवी सीरीज है, जिसमें पार्थ समथान, एरिका फर्नाडीज और आमना शरीफ सहित कई कलाकार हैं। यह साल 2001 में प्रसारित होनी वाली हिट सीरीज 'कसौटी जिंदगी की' की एक रीबूट है, जिसमें श्वेता तिवारी, सीजेन खान, हितेन तेजवानी, रोनित रॉय और उर्वशी ढोलकिया जैसे कलाकार थे।

  • Image Source : instagram: @shubhaavi

    इससे पहले सीरियल में अनुराग बासु की मां का रोल निभाने वाली शुभावी चौकसी ने भी पार्थ संग फोटो शेयर कर इमोशनल नोट लिखा था। 

  • Image Source : instagram: @parthsamthaan.fanpage

    गौरतलब है कि शो के लीड एक्टर पार्थ समथान पहले ही शो छोड़ने का मन बना चुके थे। इसके बाद मेकर्स ने सीरियल को ही बंद करने का फैसला लिया है। पार्थ जल्द ही वेब शो 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में दिखाई देंगे।